मेरठ पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्षियों पर जमकर बोला हमला

मेरठ — सीएए को लेकर सरकार के जागरूकता अभियान के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मेरठ के हस्तिनापुर पहुँचे। हस्तिनापुर की बंगाली बस्ती में जनसभा के दौरान स्वतंत्र देव सिंह विपक्षियों पर जमकर बरसे। लोगों को सीएए और एनआरसी से संबंधित जानकारियां देते हुए गांधी परिवार पर मंच से जमकर बरसे। उन्होंने कहा त्रेता युग में केवट ने धोए राम के पैर, द्वापर में कृष्ण ने धोए सुदामा के पैर तो कलयुग में नरेंद्र मोदी ने धोए वाल्मीकियों के पैर।

उन्होंने कहा कि जिस प्रधानमंत्री को राहुल गांधी चोर कहते हैं वो ही झाड़ू लगाने वाली मां का बेटा और चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री देश के गरीबों का सहारा और चौकीदार बना। इसीलिए उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना से अब गरीबों के लिए घर की व्यवस्था की है और आयुष्मान कार्ड योजना से दवाइयों की व्यवस्था की है।

सीएए के जागरूकता अभियान कार्यक्रम में पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह बंगालियों के परिवारों से कहा कि उन्हें 3 वादे करने होंगे बेटी से गुटखा नहीं मंगाएंगे ,पत्नी की पिटाई नहीं करेंगे और शराब पीकर घर नहीं आएंगे। वहीं उन्होंने कमिश्नरी प्रणाली पर कहा कि योगी सरकार के इस कदम से अपराधों में कमी आएगी और पुलिस की छवि सुधरेगी।

(रिपोर्ट-सागर कुशवाहा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment