प्रेमी के साथ नए साल का जश्न मनाने OYO गई थी युवती, रात में हुआ कुछ ऐसा हो गई मौत…

तन्वी की रहस्यमय मौत के बाद परिवार ने दान की आंखें...

New Year 2021का जश्न एक प्रेमी युवग के लिए भारी पड़ गया. नए साल युवती के लिए काल बनकर आया और जिंदगी चली गई. दरअसल, मृतक तन्वी नए साल के मौके पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ गई थी और दोनों पूरी रात OYO होटल में ठहरे थे.

ये भी पढ़ें..महिला हेड कांस्टेबल का 20 दिन घर में पड़ा रहा शव, बच्चें बोले- मेरी मां अभी सो रही है, उसे मत जगाओ…

सुबह मिली मृत…

सुबह जब तन्वी नहीं जगी तो प्रेमी पकंज ने जगने की काफी कोशिशों की लेकिन कोई हलचल नहीं हुई. जिसके बाद पकंज ने तन्वी के परिवार को फोन पर इस बारे में बताया और खुद उसे फौरन अस्पताल लेकर गया. जहां डॉक्टर ने तन्वी को मृत घोषित कर दिया.

परिवार ने दान की आंखे…

वहीं तन्वी की रहस्यमय मौत के बाद परिवार का कहना है कि उन्हें पता चला था तन्वी और पकंज एक होटल ( OYO ) में ठहरे हैं. परिवार को इससे कोई परेशानी नहीं थी. परिवार ने तन्वी और पंकज के रिश्ते को मंजूरी दी थी और अब तन्वी की मौत के बाद परिवार ने आंखें दान करने का फैसला लिया है.

तन्वी की आंखों से दो लोगों की जिंदगी में उजाला आएगा. परिवार ने कहा कि भले ही उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं लेकिन उसकी आंखें इस दुनिया को देख सकेंगी.

स्वास्थ्य उत्पादों की मार्केटिंग करती थी तन्वी

बता दें कि मामला सूरत के कटारगाम इलाके के गोपीनाथ सोसाइटी का है. सोसाइयी में रहने वाले तन्वी दिलीपभाई भदानी स्वास्थ्य उत्पादों की मार्केटिंग का काम करती थी. नए साल के मौके पर तन्वी अपने ब्वॉयफ्रेंड पंकज गोहिल के साथ पीपलोड इलाके के OYO होटल में गई थी और वहां उसकी मौत हो गई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ संदिग्ध नहीं

इस घटना के बार में जब पुलिस को पता चला तो शुरुआत जांच में पुलिस को अब तक कुछ भी आपराधिक नहीं मिला है. दूसरी तरफ परिवार ने किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है. ऐसे में तन्वी की मौत कैसे हुई इस बारे में कुछ भी साफ पता नहीं चल पाया है. क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी कुछ संदिग्ध नहीं मिला.

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

OYOoyo roomsurat girlsurat ladkiआयो रूमप्रेमी के साथ OYO गई थी युवतीसूरत गर्लसूरत लड़कीहो गई मौत
Comments (0)
Add Comment