महिला हेड कांस्टेबल का 20 दिन घर में पड़ा रहा शव, बच्चें बोले- मेरी मां अभी सो रही है, उसे मत जगाओ…

बेहद मर्मिक और दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां महिला हेड कांस्टेबल (female head constable) की मौत हो गई तो बच्चे इसी उम्मीद में इंतजार करते रहे कि भगवान उसकी आत्मा को वापस कर देंगे। वहीं पुजारी मासूम बच्चों को दिलासा देता रहा कि पूजा करने से भगवान उनकी मां को वापस भेज देंगे।

ये भी पढ़ें..मां-बाप की एक छोटी सी गलती से पैदा होते हैं किन्‍नर बच्चे, भूल से भी न करें ऐसा काम…

थाने हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थी महिला

पूरी घटना इस प्रकार है कि इंदिरा नाम की एक औरत डिंडीगुल के एक महिला पुलिस थाने में हेड कांस्टेबल (female head constable) के रूप में काम करती थी। महिला को गुर्दों से संबंधित तकलीफ रहती थी। कुछ साल पहले ही इंदिरा अपने बच्चों को लेकर अलग हो गई थी। इंदिरा के 13 साल का लड़का और एक 9 साल बच्ची है। दोनों बच्चों को इंदिरा अकेले ही पाल रही थी।

रिटायरमेंट लेना चहती थी महिला 

बताया जा रहा है कि गुर्दे की तकलीफ के कारण इंदिरा ने कुछ समय पहले स्वैच्छिक रिटायरमेंट के लिए पुलिस विभाग में अनुरोध भी किया था। कुछ दिनों से इंदिरा पुलिस स्टेशन नहीं आ रही थी। जिसके बाद एक महिला कांस्टेबल इंदिरा के घर जानकारी लेने के लिए पहुंची। घर के अंदर उसे दोनों बच्चे मिले। घर के अंदर से तीव्र बदबू आ रही थी।

महिला को गुर्दों से संबंधित तकलीफ रहती थी। कुछ साल पहले ही इंदिरा अपने बच्चों को लेकर अलग हो गई थी। इंदिरा के 13 साल का लड़का और एक 9 साल बच्ची है। दोनों बच्चों को इंदिरा अकेले ही पाल रही थी। इसके बाद एक महिला कांस्टेबल इंदिरा के घर जानकारी लेने के लिए पहुंची। घर के अंदर उसे दोनों बच्चे मिले। घर के अंदर से बहुत तेज बदबू आ रही थी।

7 दिसंबर को ही खो दिया था होश

महिला कांस्टेबल ने बच्चों से इंदिरा के बारे में पूछा तो बच्चों ने बताया कि मां सो रही है और उसे उठाना नहीं है, नहीं तो भगवान उसे नुकसान पहुंचा देंगे। जब महिला कांस्टेबल को कुछ शक हुआ तो उसने अधिकारियों को इस मामले में सूचित किया। जब पुलिस आई तो उसे जांच में पता चला कि इंदिरा की मौत हो चुकी है। पिछले 20 दिन पहले ही इंदिरा ने दम तोड़ दिया था।

वहीं इंदिरा के आसपास पूजा आदि की सामग्री पड़ी हुई थी। पुलिस ने जांच की तो पता चला इंदिरा ने 7 दिसंबर के दिन ही होश खो दिया था। लेकिन पुजारी सुदर्शन की सलाह पर उसे अस्पताल नहीं ले जाया गया।

जांच में जुटी पुलिस-

पुजारी ने बच्चों और इंदिरा की बहन से कहा कि वे इंदिरा को अस्पताल न ले जाएं अन्यथा भगवान इंदिरा की रक्षा नहीं करेंगे। सुदर्शन भी तब से लेकर अब तक परिवार के साथ ही घर में रुका रहा। पुलिस ने पुजारी सुदर्शन और इंदिरा की बहन को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस इस मामले के बाकी एंगल्स पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

alivecustodydead motherdiedDindiguldindigul crimedindigul lady constable deathDINDUGUL mother deathfamilyhead constablehospitalinterrogationinvestigation at angleskidney related problemslady police contable deathMarmic casePolice Departmentpolice stationpraying to Godreturn the soulTamil Nadu
Comments (0)
Add Comment