अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर दारोगा ने की खुदकुशी

पुलिस वालों की आत्महत्या का सिलसिला थम नही है. प्रदेश में अब एक सब इंस्पेक्टर ने अपने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. मृतक दारोगा जितेंद्र कुमार सिंह 56 साल के थे वो औरंगाबाद जिले के अंबा थाना में पदस्थापित थे.

ये भी पढ़ें..लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी..

खुदकुशी के कारणों का नहीं चला पता

बता दें कि बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात दारोगा जितेंद्र कुमार सिंह ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को सिर में गोली मार ली जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक सब इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह मूल रूप से रोहतास जिले के पवरा गांव के रहने वाले थे. उन्होंने आत्महत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया है इसका पता नहीं चल सका है.

सर्विस रिवाल्वर से सिर में मारी गोली 

वहीं थाना से जुड़े लोगों की माने तो जितेंद्र की शनिवार रात में ड्यूटी लगी थी जिसके बाद वो अपने कमरे में आराम करने चले गए. सुबह रविवार को थानाध्यक्ष द्वारा चौकीदार को उन्हें बुलाने के लिए भेजा गया. उसी वक्त उन्होंने अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली.

गोली चलने के बाद आनन-फानन में दारोगा को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. थानाध्यक्ष के मुताबिक जितेंद्र पिछले 10-15 दिनों से काफी उदास रह रहे थे. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरीय अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

aurangabad newsaurangabad suicideCrime in Biharsub inspector suicidesuicideऔरंगाबाद न्यूजऔरंगाबाद में दारोगा ने की खुदकुशीदारोगादारोगा ने की खुदकुशीबिहार पुलिस
Comments (0)
Add Comment