लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी..

उत्तर प्रदेश में सीएम से लेकर पुलिस के बड़े अफसरों तक को बार-बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है । हाल ही सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी और अब इस बार लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को भी ऐसे ही जान से मारने की धमकी दी गयी।

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

मिली जानकारी के मुताबकि यह धमकी एक अनजान कॉल के ज़रिए दी गयी। ये धमकी भरी कॉल 112 के मुख्यालय पर की गई थी। इस कॉल के आने के बाद से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इस मामले की तुरन्त जांच DCP साउथ को सौंपी गई है। वहीं, पुलिस कमिश्नर निवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

112 नंबर पर आई धमकी भरी कॉल…

बता दें कि सोमवार यानी आज सुबह पुलिस कंट्रोल रूम के 112 नंबर पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को जान से मारने की धमकी दी गई। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इस कॉल की सूचना मुख्यालय में मौजूद सभी जिम्मेदार अधिकारियों को दी गई। इस मामले में शासन स्तर से कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

बढ़ाई गई पुलिस कमिश्नर सुरक्षा

जिस नंबर से वह कॉल आयी थी उस नंबर की लोकेशन सर्विलांस सेल को दिल्ली में मिली है। जिसके बाद पुलिस की पूरी टीम धमकी देने वालों की डिटेल निकालने में जुट गई है। वहीं दूसरी ओर, पुलिस कमिश्नर आवास और कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा देने के साथ ही वहां हर आने जाने वाले की जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

112 numberdk thakurpolicepolice comissionarpolice mediapolice media newspolice news police reportpolice officerspolice stationspolicemenUP police
Comments (0)
Add Comment