सुभासपा का प्रदेश भर में भाजपा के खिलाफ हल्ला बोल

सुप्रासपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी ने कहा-बीजेपी बलात्कारियों को बचाने में लगी..

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है प्रदेश में जंगल राज चल रहा है. सुभासपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने  राज्यपाल महोदय को सम्बोधित ज्ञापन में मांग की गई है कि कानून व्यवस्था ध्वस्त होने पर सरकार को बर्खास्त करे.

ये भी पढ़ें..हाथरस गैंगरेप के दोषियों के प्राइवेट पार्ट काटने पर 25 लाख का इनाम..!

प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी ने कहा

अगर चिमयानन्द, कुलदीप सेंगर जैसे लोगो को फाँसी की सजा दी गई होती तो आज प्रदेश में इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले खौफ में होते पर बीजेपी बलात्कारियों को बचाने में लगी हुई है. तो कहा इस तरह की घटनाएं रुक पाएंगे जब सुरक्षा देने वाली सरकार के ही नेता आरोपी है.

अब स्मृति ईरानी नहीं दिखाई दे रही है ना ही बीजेपी की महिलाओं का वो दल जो बेटियों के लिए प्रदेश व देश मे प्रदर्शन कर रहा था. बलात्कारियों के चौकीदार बन गए है बीजेपी वो जो लोग हांथो में लिखाये घूमते थे मय हु चौकीदार कहां गये.

हाथरस गैंगरेप के विरोध में मुंह में काला कपड़ा बांधा

14 सितंबर को जिस तरह से से हाथरस में बेटी के साथ दिनदहाड़े पुलिस थाना से मात्र 500 मीटर की दूरी पर गैंगरेप करने के बाद उसकी जुबान काट दी गर्दर्न कि हड्डी तोड़ दी उसको मरने के लिए छोड़ दिया  गया. आज हम लोगो ने अपने मुंह पर काला कपड़ा बांधकर इस घटना का विरोध दर्ज करवाया है. दरिन्दों को जल्द से जल्द फाँसी की सजा हो परिजनों को सुरक्षा और कम से 50 लाख रुपये की मदद करे सरकार दे.

दोषियों के खिलाकी की फांसी की मांग

थाने से लगाकर जिले के डीएम और पुलिस अधीक्षक के ऊपर सरकार कार्यवाही करे. आरोपियों को फांसी की सजा दी जाय. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी इन सब मांगो की मांग करती है.बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओ का नारा देबे से काम नहीं चलेगा. अब आप प्रदेश की बहन बेटियों की सुरक्षा नहीं दे सकते हो तो कुर्सी खाली करो.

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- सुनील अर्कवंशी)

Hathras Gangrapeslogans against BJPSubhaspa's presentationभाजपा के खिलाफ हल्ला बोलसुभासपा का प्रदेशनहाथरस गैंगरेप
Comments (0)
Add Comment