इकाना में टी-20 मैच से पहले चार सट्टेबाजों को एसटीएफ ने दबोचा,भारी रकम बरामद

लखनऊ –राजधानी लखनऊ में छह नवंबर को भारत और वेस्ट इंडीज के बीच इकाना में टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले को लेकर उत्साह के बीच शुक्रवार को कैसरबाग में सट्टा लगाते चार लोगों को एसटीएफ ने दबोच लिया।

चारों से कैसरबाग थाने में पूछताछ की जा रही है। चारों के अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है। सटीएफ को सूचना मिली थी कि दुबई में पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच हो रहे टी-20 मैच में लाखों रुपये का सट्टा लगाया जा रहा है। एसटीएफ की टीम ने अपर पुलिस अधीक्षक विशाल विक्रम सिंह के नेतृत्व में रात करीब साढ़े 10 बजे कैसरबाग के कोहिनूर होटल के बेसमेंट स्थित ई-रिक्शा एजेंसी पर छापा मारा।

कैसरबाग पुलिस के साथ संयुक्त छापेमारी में चार लोगों के अलावा 33 हजार रुपए, एक  एसयूवी, एक लैपटॉप व दर्जन भर मोबाइल मिला। मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है।

वहीं प्रभारी निरीक्षक धीरेन्द्र प्रताप कुशवाहा के मुताबिक सट्टेबाजों ने पुलिस या अन्य एजेंसी की छापेमारी से अलर्ट रहने के लिए बाहर की तरफ चार सीसीटीवी कैमरे लगा रहे थे। एएसपी के अनुसार संभवत: सट्टेबाजों को छापेमारी की सूचना मिल चुकी थी। इसीलिए दरवाजा खोलने में 15 मिनट का समय लग गया। आशंका है की इस दौरान आरोपियों ने सट्टे से जुड़े सभी उपकरण और पर्चियां मौके से हटा दी हैं।

Comments (0)
Add Comment