अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फेंस में सपा कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर किया हमला, देखें वायरल वीडियो

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुरादाबाद में जब पत्रकारों ने सवाल किया तो सपा अध्यक्ष भड़क उठे। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मौके पर जमकर उत्पात मचाया और पत्रकारों की पिटाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें..अब इस शहर में लगा पूर्ण लॉकडाउन, लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या…

इस घटना में एक पत्रकार घायल भी हुआ है। सपा के कार्यकर्ता जब पत्रकारों के साथ बदसलूकी कर रहे थे। उस समय अखिलेश वहीं मौजूद थे और सब कुछ उनके सामने ही हो रहा था, लेकिन उसके बाद भी सपा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश नहीं की।

इस सवाल पर भड़के अखिलेश

आगामी वर्ष में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में अखिलेश यादव लगे हुए हैं। इसी सिलसिले में सपा अध्यक्ष गुरुवार को मुरादाबाद पहुंचे थे। जहां उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस होटल रीजेंसी में हो रही थी।

अखिलेश ने शुरुआत में पत्रकारों के काम की तारीफ की लेकिन जब पत्रकारों ने सपा अध्यक्ष सवाल किये तो पूर्व सीएम भड़क गए। पत्रकारों से अखिलेश ने कहा कि कभी भारतीय जनता पार्टी से भी सवाल किया करों। क्या बीजेपी के सवाल ही पूछोगे।

लाल टोपी वाले गुंडों ने पत्रकारों को पीटा-बीजेपी

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पत्रकारों की हुई पिटाई पर बीजेपी नेता शलभमणि त्रिपाठी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अपना चरित्र दोबारा दिखाया है।

पूर्व सीएम के सामने ही लाल टोपी वाले गुंडों ने पत्रकारों को पीटा। ये लोग न पत्रकारों को और न ही जनता छोड़ने वाले हैं। अब ये बात सोचने वाली है कि जब वो सत्ता में होंगे तब इन पर सत्ता का नशा कैसा होगा।

वीडियो हुआ वायरल…

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे दिखाई दे रहा है कि सपा के कार्यकर्त्ता पत्रकारों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं तो वहीं अखिलेश चुप खड़े हुए हैं। जब बवाल ज्यादा बढ़ा तो पूर्व सीएम ने सपा कार्यकर्ताओं से शांत होने की अपील की।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh yadav ki press conference me hungamamoradabad newsvideo viralअखिलेश के सामने पत्रकारों पर हमलाअखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस में हंगामापत्रकारों से बदसलूकीमुरादाबाद में अखिलेश के सामने बवालयूपी की लेटेस्ट ख्बरेंयूपी ब्रेकिंग न्यूजसपा कार्यकर्ताओं ने किया पत्रकारों पर हमला
Comments (0)
Add Comment