अब इस शहर में लगा पूर्ण लॉकडाउन, लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या…

15 से 21 मार्च तक सख्त लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी

महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अकोला शहर में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है। 15 मार्च अकोला में सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक संपर्ण लॉकडाउन रहेगा।

ये भी पढ़ें..चलती कार पर सपा नेता का बेटा कर रहा था स्टंट, Video वायरल होते ही कटा चालान…

इस दौरान किसी को बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। हालांकि जरूरी सेवाओं में छूट दी जाएगी। बता दें कि इससे पहले गुरुवार को उद्धव सरकार ने नागपुर में 15 मार्च से 21 मार्च तक संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया था।

15 से 21 मार्च तक सख्त लॉकडाउन

नागपुर के सरंक्षक मंत्री डा. नितिन राउत ने शहर में कोरोना मामलों में बढोत्तरी को देखते हुए 15 से 21 मार्च तक सख्त लॉकडाउन लगाने का आदेश दिया है। पिछले कुछ दिनों से यहां लगातार कोरोना केस की संख्या में बढ़ोतरी हो रही थी और 10 मार्च को शहर में 1700 से अधिक कोरोना के मामले सामने आए थे।

कोरोना को रोकने के लिए उद्धव सरकार ने लिया फैसला

वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए राज्य के कुछ हिस्सों में कड़ाई से लॉकडाउन लागू किया जाएगा। सरकारी जेजे अस्पताल में ठाकरे ने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Corona viruslockdown in Akolalockdown in Maharashtralockdown in NagpurMaharashtranight curfew in PunePuneअकोला में लॉकडाउनकोरोना वायरसनागपुर में लॉकडाउनपुणेपुणे में नाइट कर्फ्यूमहाराष्ट्रमहाराष्ट्र में लॉकडाउन
Comments (0)
Add Comment