मास्क न पहनने वालों के खिलाफ एसपी ट्रैफिक ने की ये कार्रवाई…

बिना मास्क के अगर सड़को पर निकले तो होगी कार्यवाही-- आदित्य प्रकाश वर्मा

गोरखपुर: पूरा विश्व कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रहा है भारत में भी लगातार कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं केंद्र सरकार ने कोरोना से बचाव के लिए तमाम गाइडलाइन जारी किया है जिसमें मास्क पहनना सभी को अनिवार्य कर दिया है।

सावधान ! अगर लखनऊ की सड़कों पर तोड़े नियम तो ड्रोन करेगा ये काम…

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है साथ ही साथ खुद को बार बार सैनिटाइजर करने के लिए भी कहा गया है लेकिन अभी भी तमाम ऐसे लोग हैं जो इस वैश्विक महामारी से बेपरवाह है पुलिस अधीक्षक यातायात प्रकाश वर्मा ने आज गोरखपुर यातायात तिराहे पर मास्क ना पहनने वालों के खिलाफ एक बड़ा अभियान चलाया। जो लोग भी अपने वाहन से शहर में निकल रहे हैं और मास्क नहीं पहने हैं ऐसे लोगों के खिलाफ चालान कि कार्रवाई की गई है।

पकड़े गए लोगों का सौ रुपये का चालान किया गया साथ ही साथ एसपी ट्रैफिक प्रकाश वर्मा ने सभी को मास भी उपलब्ध कराया अब भी बहुत से ऐसे लोग है जो कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बेपरवाह हैं और यही वजह है कि गोरखपुर के एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा लॉक डाउन का उलंघन करने वालो के खिलाफ कार्यवाही कर रहे है जो है।

केरल में हथिनी की मौत मामला: दोषियों के करीब पहुंची वन विभाग की टीम

मीडिया से बात करते हुए एस पी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश बताया कि आज करीब 30 लोगों का चालान किया गया है जिन्होंने मास्क नहीं पहना साथ ही जिन लोगों ने यातायात का उल्लंघन किया था जिन्होंने सीट बेल्ट हेलमेट वाहन के कागजात नहीं रखे थे ऐसे करीब 150 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

CoronaCovid-19gorakhpurguidelinespunismentred lightsignalsp trafficयातायात का उल्लंघनसैनिटाइजर
Comments (0)
Add Comment