चौकी इंचार्ज का आकस्मिक निधन, पुलिस महकमें में शोक की लहर

लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे रितेश राय. उन्हें काफी समय से हार्ट की शिकायत थी....

उत्तर प्रदेश पुलिस सेवा में कार्यरत एक पुलिसकर्मी का निधन हो गया. बताया जा रहा है महराजगंज जिले के भारत-नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर चौकी इंचार्ज रितेश राय का इलाज के दौरान शनिवार को निधन हो गया था. चौकी इंचार्ज रितेश को हार्ट की शिकायत थी और वह उसका इलाज करा रहे थे.

ये भी पढ़ें…तीन सिपाहियों ने मिलकर एसपी को बेरहमी से पीटा, मामला दर्ज…

लखनऊ के मेदांता में चल रहा था इलाज

चौकी प्रभारी रितेश का इलाज लखनऊ में चल रहा था और यहां वह भर्ती भी थे. कल उनका इलाज के दौरान निधन हो गया. वह लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें काफी समय से हार्ट की शिकायत थी. जिसकी वह दवा भी खा रहा थे. बताया जा रहा इधर दो दिनों से उन्हें दिक्कतें ज्यादा बढ़ गई थी.

जिन्दादिल इंसान थे रितेश राय

चौकी प्रभारी रितेश राय एक जिन्दादिल इंसान थे. उन्होंने बहुत काम समय में सोनौली चौकी का कायाकल्प किया बल्कि स्थानीय लोगों से काफी मिलनसार व्यक्तियों में एक थे. रितेश राय की मौत से आसपास के लोग भी स्तब्ध है. राय की मौत से महकमे में शोक की लहर दौड़ पड़ी है वहीं परिजनों का रोरो का बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#Indo Nepal Sonauli Border#Outpost Incharge Ritesh Rai#Sonauli ChowkilucknowMaharajganjmedanta hospitaluttar pradeshगोरखपुर पुलिसचौकी इंचार्ज की मौतचौकी प्रभारी रितेश राय का निधनमहाराजगंज पुलिसयूपी की लेटेस्ट खबरेंयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment