प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘सराब’ पर सपा का पलटवार

मेरठ —  प्रथम चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है । ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत क्रांति धरा मेरठ से की है और अपने भाषण में विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा।

यहां तक की सपा रालोद और बसपा के गठबंधन को सराब बता डाला और जनता से अपील करते हुए कहा कि शराब खराब होती है इसलिए इस शराब से बचिए । जिसके बाद विपक्ष भी जनता को साधने के लिए निकल चुका है और मोदी जी पर पलटवार करने शुरू कर दिए हैं।

समाजवादी पार्टी के अनुसूचित जनजाति प्रदेश अध्यक्ष सर्वेश अंबेडकर को पार्टी ने स्टार प्रचारक बनाया । उन्होंने अपनी पहली सभा मेरठ में की और यहां खास बातचीत करते हुए उन्होंने नरेंद्र मोदी के सराब वाले बयान का पलटवार करते हुए मोदी जी की शिक्षा पर सवाल उठाए और उन्हें छठी पास बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी जी को श और स में अंतर नहीं पता। सर्वेश ने शिवसेना का श,  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का रा और बीजेपी का ब मिलाकर शराब बताया । 

वहीं नरेंद्र का न और अमित शाह का शा को मिलाकर नशा बताया और कहा कि अब गठबंधन की सरकार देश से शराब के जहरीले नशे को हटाएगी। क्योंकि भाजपा शराब का नशा है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेश पर भी निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन का मुकाबला भाजपा से है कांग्रेस तो सिर्फ अपना रजिस्ट्रेशन बचाने के लिए चुनाव लड़ रही है। लेकिन भाजपा अपने सामने सिर्फ पाकिस्तान को ही मानती है, किसी राजनीतिक पार्टी को नहीं क्योंकि भाजपा की हर समस्या का हल सिर्फ पाकिस्तान ही होता है।

(रिपोर्ट-सागर कुशवाहा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment