टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम के हार को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान, कही ऐसी बात की……

युएई में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा।

युएई में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। वही भारत सेमीफाइनल में पहुंचने से पहले ही बाहर हो गया था। इस पर पहली बार भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। गांगुली ने कहा कि, ‘भारतीय टीम मैच  में काफी दबाव में दिखी जिसके कारण वह खेल में अपनी क्षमता का सिर्फ 15 प्रतिशत ही प्रदर्शन कर पाई।

टीम अपनी क्षमता के अनुसार 15 प्रतिशत भी नहीं खेली- गांगुली

भारत के पूर्व कप्तान ने कहा कि मुझे नही पता कि किस वजह से टीम इस टूर्नामेंट में जीत नही पाई। लेकिन ‘मैं इतना जरुर कहूंगा कि टीम ने अभी हुए विश्व कप में खुलकर अपना प्रदर्शन नहीं किया।

ऐसा रहा भारतीय टीम का 2017-2019 तक का प्रदर्शन :

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भारतीय टीम की तुलना 2017 में खेले गये चैम्पियंस ट्राफी से करते हुए कहा, जहां पर टीम को फाइनल में पाकिस्तान से एक तरफा हार मिली थी। उस समय मैं कॉमेंटेटर था। फिर उसके बाद 2019 में इंग्लैण्ड में हुए वर्ल्ड कप में भारतीय टीम पूरे टूर्नामेंट के दौरान असाधारण रही। टीम ने सभी को हराते हुए सेमीफाइनल में पहुंची लेकिन फाइनल में न्यूजीलैंड से हार गए थे। इसके अलावा इस साल भी न्यूजीलैंड के हाथों भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। गांगुली ने आगे कहा की हम इस विश्वकप में जिस ढंग से खेले, उससे मैं थोड़ा निराश हूं।

भारत को पाकिस्तान से 10 विकेट से मिली थी शिकस्त:

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान से 10 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी। इसके बाद भारत को न्यूजीलैंड से भी हार का सामना करना पड़ा था। वही फाइनल में पहुंची न्यूजीलैंड को भी ऑस्ट्रेलियाई टीम से हार का सामना करना पड़ा। वही इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया टीम चैंपियन बनी थी।

 

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bcci president sourav gangulysourav ganguly on team indiaSports News in Hindit20i world cup 2021team india in t20i world cup 2021team india poor performanceworld cup 2021
Comments (0)
Add Comment