लव जिहाद में एक और हत्या, दोस्त संग हत्यारोपी गिरफ्तार

मुख्यमंत्री लव जिहाद को लेकर कड़ा कानून बनाने की बात कर रहे है तो वही सोनभद्र में आज चोपन थाना क्षेत्र के प्रीतनगर में झाड़ियों के बीच 21 सितम्बर को मिले सर कटी लाश की गुत्थी सुलझी। इस दौरान हत्या के चौकाने वाले तथ्य सामने आये और मामला लव जिहाद का निकला।

ये भी पढ़ें..IPL मैच के बाद स्टार क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स, एक्ट्रेस ने किया दावा

युवती की सर कटी मिली थी लाश

वहीं इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि 21 सितम्बर को चोपन थाना क्षेत्र के प्रीतनगर में झाड़ियों के बीच एक अज्ञात युवती का शव सर कटी हुई अवस्था मे मिली थी। जिसके खुलासे के लिए स्वाट , एसओजी , सर्विलांस टीम व प्रभारी निरीक्षक चोपन के नेतृत्व में संयुक्त टीम का गठन किया गया तो यह तथ्य सामने आया।

पुलिस ने बताया कि प्रिया अपने पड़ोसी एजाज अहमद से डेढ़ माह पूर्व कोर्ट मैरिज किया था जिस पर प्रिया एजाज के घर यानी अपनी ससुराल जाने के लिए जिद्द करने लगी तो उसके पर के धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा और उसे ओबरा में एक महिला लाज में रखा था। जिस पर प्रिया तैयार नही हुई तो अपने दोस्त की मदद से एजाज ने प्रिया की हत्या कर दिया और सिर को धड़ से अलग कर अलग-अलग स्थानों पर छिपा दिया। इस हत्या में चाकू , लोहे की रॉड , फावड़ा , मोबाइल फोन और आल्टो कार बरामद किया गया है।

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

बता दें कि सोनभद्र में चोपन थाना क्षेत्र के प्रीतनगर में वाराणसी – शक्तिनगर मार्ग से सटी पहाड़ी पर झाड़ियों के बीच 21 सितम्बर को एक अज्ञात युवती का शव जिसका सिर धड़ से अलग था मिला जिसकी जांच के लिए पुलिस अधीक्षक ने एक टीम गठित किया। पुलिस टीम ने मात्र तीन दिनों के अंदर ही बड़ा खुलासा किया जो चौकाने वाला रहा। इस मामले में गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..DGP की कुर्सी छोड़ने वाले IPS गुप्तेश्वर पांडेय इस सीट लड़ सकते है चुनाव !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- रविदेव पाण्डेय, सोनभद्र)

crime newsfriend arrested with killerLove Jihadmurder of a girlsonbhadraSonbhadra policeUP policeक्राइम न्यूजदोस्त संग हत्यारोपी गिरफ्तारयुवती की हत्यायूपी पुलिसलव जिहादसोनभद्रसोनभद्र पुलिस
Comments (0)
Add Comment