साढ़े 17 लाख की स्मैक बरामद, महिला सहित 3 तस्कर गिरफ्तार

जालौन पुलिस को आज बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने अंतर्जनपदीय तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है, जो क्षेत्र में अवैध तरीके से स्मैक की बिक्री करते थे। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में स्मैक बरामद की है, जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में साढ़े 17 लाख रुपये बताई जा रही है। पकड़े गये तस्करों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने पकड़े गये तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

ये भी पढें-स्वर कोकिला बहन ने रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री से लिया देश के लिए एक वचन

जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार सिंह ने खुलासा करते हुये बताया कि पिछले कई दिनों से जनपद में अवैध मादक पदार्थों की बिक्री बढ़ गई थी, जिसकी रोकथाम के लिये जनपद पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है, इसी क्रम में जालौन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद्र मिश्रा के नेतृत्व में जालौन पुलिस जालौन के बंगला रोड तीन तिराहे पर चैकिंग लगाये हुये थी, इसी दौरान एक बुलेट मोटरसाइकिल से महिला सहित तीन लोग आ रहे थे, जिन पर पुलिस को शक हुआ तो उन्हें रोकना चाहा, लेकिन तीनों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब हिरासत में लिये लोगों की तलाशी ली तो इनके पास से अवैध स्मैक बरामद हुई।

एएसपी ने बताया कि पकड़े गये तीनों तस्करों में एक महिला किरण भी शामिल है, जो तस्कर हिमांशु निवासी छानीखास जालौन, निसार निवासी कटरा जालौन का साथ देती थी। जिसमें तीनों के पास से 175 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जिसकी कीमत अंतराष्ट्रीय मार्केट में साढ़े 17 लाख है। तीनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

(रिपोर्ट-अनुज कौशिक, जालौन)

arrestedjalonpolicesmacksmuggelrswoman
Comments (0)
Add Comment