अवैध शराब फैक्ट्री पर दबिश देने पहुंचे थे सिपाही, शराब माफियाओं ने पीट-पीटकर किया बुरा हाल…

एक सिपाही की हालत गंभीर लखीमपुर खीरी रेफर...

उत्तर प्रदेश में खाकी पर हो रहे हमले थम नहीं रहे है. अपराधियों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं दिख रहा है. इस बार मामला सीतापुर का है. यहां, अवैध शराब बनने की सूचना पर दो सिपाही दबिश डालने गए थे, लेकिन शराब माफिया ने परिवार वालों के साथ मिलकर उनपर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें..नक्सलियों के हमले में 16 से ज्यादा पुलिस के जवान शहीद ! 30 लापता…

सिपाहियों भागने की कोशिश की, लेकिन दबंगों ने दोनों पुलिसकर्मियों को पकड़ लिया. इसके बाद उनकी बेरहमी पिटाई कर दी. हालांकि किसी तरह से सिपाहियों ने मौके से भागकर जान बचाई.

सूचना मिलते ही एसपी आरपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और देर रात तक 2 दर्जन से अधिक आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर केस मामला दर्ज किया.

सूचना पर दबिश देने गए थे पुलिसकर्मी

बता दें कि मामला हरगांव थाना इलाके के दोस्तपुर गांव का है. हरगांव थाने के सिपाही सौरभ काकरान और सचिन यादव रात में गश्त के लिए निकले थे. उस दौरान ही उन्हें सूचना मिली कि दोस्तपुर गांव में अवैध शराब बन रही है.

सूचना पर दोनों सिपाही गांव पहुंचे और दबिश डाल दी. उन्हें मौके पर अवैध शराब बनती मिली. इस दौरान शराब माफिया को इसकी भनक लग गई.जिसके बाद माफिया ने परिवार के साथ मिलकर सिपाहियों को पकड़ लिया और दोनों ही सिपाहियों को मारा-पीटा.

जल्द होगी गिरफ्तारी

घायल सिपाहियों का अस्पातल में भर्ती कराया गया, जहां से एक सिपाही को लखीमपुर खीरी रेफर कर दिया गया है. इस मामले पर एसपी राजीव दीक्षित का कहना है कि मौके पर पहुंचने के बाद सिपाहियों की आरोपियों से बहस हो गई.

इसके बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया. हमले में एक सिपाही को पीठ पर और दूसरे सिपाही के गाल पर चोट आई है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

2 Sipahi AttackedAlcohol mafiaattack on policeattack on up policeSitapur Crimesitapur policeSitapur Police AttackedUP policeUP Uttarakhand crimeपुलिस पर हमलायूपी पुलिससिपाही घायलसीतापुर न्यूजसीतापुर पुलिस
Comments (0)
Add Comment