इस मशहूर सिंगर ने बयां किया दर्द, एक नहीं कई बार हुआ यौन शोषण

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा भसीन ने अपना दर्द बयां करते हुए चौकाने वाला खुलासा किया है, जिसे सुनकर आज हर कोई हैरान रह गया. सिंगर नेहा भसीन की मानें तो वह एक नहीं कई बार यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें..ड्रग्स मामलः NCB के शिकंजे में कॉमेडियन भारती सिंह, घर पर पड़ी रेड

10 साल की उम्र में हुई थी यौन शोषण का शिकार

दरअसल एक न्यूज एजेंसी द्वारा लिए गए इंटरव्यू में नेहा भसीन ने खुलासा किया. नेहा ने बताया कि जब वह 10 साल की थीं, तो हरिद्वार में एक आदमी ने उन्हें पीछे से गलत तरीके से टच किया था. वह उस वक्त अपनी मां से कुछ ही दूरी पर खड़ी थीं. नेहा ने बताया कि जब उनके साथ ऐसा हुआ तो हैरान हो गईं और घबराकर दौड़ते हुए अपनी मां के पास चली गईं.

जान से मारने की मिली थी धमकी…

नेहा ने बताया कि, ‘फिर, कुछ साल बाद, एक व्यक्ति ने मेरे ब्रेस्ट को एक हॉल में पकड़ लिया. मुझे स्पष्ट रूप से इन घटनाओं की याद है. यही नहीं नेहा ने बताया कि एक बार तो उन्हें के-पॉप बैंड के प्रशंसकों ने रेप करने और जान से मारने की धमकी दी थी.

नेहा कहती हैं कि अब वह इन मामलों में चुप नहीं रहती हैं और पुलिस में शिकायत कर देती हैं. नेहा कहती हैं, किसी को कुछ भी गलत बर्दाश्त नहीं करना चाहिए. किसी को गलत कामों के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए.

अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है नेहा

मालूम हो कि आए दिन नेटिजेंस नेहा को उनके बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहते हैं. इससे तंग आकर नेहा ने हाल ही में एक गाना बनाया है, जिसका नाम है कहंदे रहंदे. इस गाने के जरिए उनका उद्देश्य शेमिंग, सेक्सिज्म और साइबर बुलिंग के प्रति लोगों को उजागर करना है.

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Neha Bhasinsexual abuseनेहा भसीनबॉलीवुड अभिनेत्रीयौन शोषण
Comments (0)
Add Comment