ड्रग्स मामलः NCB के शिकंजे में कॉमेडियन भारती सिंह, घर पर पड़ी रेड

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक के बाद एक सितारों पर शिकंजा कसता जा रहा है। अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के घर पर छापा मारा। एनसीबी की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। एजेंसी द्वारा अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा क्षेत्र सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें..नोएडा के सभी 21 थानों की कमान लड़कियों के हाथ में !

 भारती व हर्ष को एनसीबी का नोटिस…

NCB द्वारा अचानक हुई इस कार्रवाई का किसी को अंदाजा नहीं था और ना ही इस कार्रवाई का कारण अभी पता चला है। सूत्रों की मानें तो ड्रग्स मामले में यह छापेमारी की गई है। यही नहीं रेड के बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को पूछताछ के लिए एनसीबी ने नोटिस दिया है।

दीपिका समेत कई सितारों से हो चुकी है पूछताछ

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स का एंगल सामने आया था। सबसे पहले सुशांत के करीबी, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाइयों पर शिकंजा कसा गया।

रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और कई लोगों को जेल तक जाना पडा। उसके बाद बॉलीवुड की कई दिग्‍गज अदाकाराएं शिकंजे में आ गईं। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह को भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला चुका है।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

comedian bharti singhHaarsh LimbachiyaaNCB raidNCB Raids comedian bharti singh and husband Haarsh Limbachiyaa houseएनसीबीकॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर NCB की रेडघर पर मारी रेड
Comments (0)
Add Comment