पुलिस हिरासत में युवक ने लगाई फांसी, थाना प्रभारी निलंबित

परिजनों ने पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप

छेड़छाड़ के आरोपी ने गिलौला थाना परिसर बने बाथरूम में फांसी लगा ली । पुलिस कर्मियों ने युवक को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आई जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

ये भी पढ़ें..थाने में छूट्टी को लेकर सिपाही ने दरोगा को मारी गोली, फिर खुद को भी उड़ाया

वही मृतक ने परिजनों ने पुलिस कर्मियों पर युवक को छोड़ने के लिए पैसा मांगने और न देने पर युवक की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप देने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया । मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी को निलंबित कर जांच के आदेश दिए हैं ।

पड़सी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

गिलौला थाना क्षेत्र के दर्जी पुरवा ग्राम के रहने वाले वाजिद नाम के युवक पर उसके पड़ोसी ने छेड़छाड़ व एससी/एसटी एक्ट के तहत तहरीर दी थी । जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्जकर युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई आज सुबह थाना परिसर में बने बाथरूम में वाहिद ने रस्सी से लटककर फांसी लगा ली ।

युवक के फांसी लगाने से थाना परिसर में हड़कंप मच गया आनन फानन में उसे बहराइच जिला अस्पताल लाया गया जहां पा चिकित्सकों ने वाहिद को मृत घोषित कर दिया ।

परिजनों ने पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप

युवक की थाना परिसर में मौत की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंच गए और पुलिस पर हत्या का आरोप लगाते हुए दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाई की मांग कर जमकर हंगामा किया । परिजनों का कहना है की पुलिस वाहिद की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप दे रही है ।

हंगामे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक व श्रावस्ती विधायक राम फेरण पांडे ने मामले की जांच व दोषियों के खिलाफ कार्यवाई का आश्वासन देते हुए ग्रामीणों को शांत कराया ।

थाना प्रभारी को निलबिंत

पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने बताया की आरोपी के खिलाफ उसके गांव के एक व्यक्ति की तहरीर पर छेड़छाड़ व एससी/ एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था । उसी प्रकरण में पुलिस आरोपी को पकड़ कर थाने लायी थी । युवक की मौत के मामले में थाना प्रभारी को निलबिंत कर जांच के आदेश दिए हैं ।

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट खुलासे में फसी पुलिस, पूर्व सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर केस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, श्रावस्ती)

police station in-charge suspendedpolice station man hangedShravasti policeup newsUP policeyoung man died in police custodyथाना प्रभारी निलंबतिथाने युवक ने लगाई फांसीपुलिस हिरासत में युवक की मौतयूपी पुलिसयूपी समाचारश्रावस्ती पुलिस
Comments (0)
Add Comment