थाने में छूट्टी को लेकर सिपाही ने दरोगा को मारी गोली, फिर खुद को भी उड़ाया

घायल अवस्था में सिपाही और दरोगा को बरेली के अस्पताल में भेजा गया,दोनों की हालत नाजुक

यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। वहीं दिन-रात ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मी तनाव में है। यहीं तनाव उनकी जान का दुश्मन बनता नजर आ रहा है।

यूपी में एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, इन अफसरों का हुआ तबादला

छुट्टी को हुआ विवाद

ताजा मामला  उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का जहां में छुट्टी को को लेकर हुए विवाद में सिपाही ने दरोगा पर फायर कर दिया इसके बाद खुद भी गोली मार ली। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायल अवस्था में सिपाही और दरोगा को बरेली के अस्पताल में भेजा गया है।

बता दें कि घटना बदायूं के उझानी कोतवाली का है जहां सिपाही ललित और एसएसआई रामौतार तैनात हैं। सिपाही ललित ने एसएसआई से 10 दिन की छुट्टी मांगी थी। एसएसआई ने सिपाही को केवल चार दिन की छुट्टी की अनुमति दी थी, इसी बात को लेकर दोनों में जमकर विवाद हो गया।

ये था पूरा मामला…

बताया जा रहा है कि कोतवाल ओमकार सिंह से भी सिपाही का छुट्टी को लेकर विवाद हुआ था। इस पर कोतवाल ने सिपाही को जमका लताड़ लगाई थी। शुक्रवार को जब सिपाही एम्पीकेशन लेकर एसएसआई के पास पहुंचा तो उन्होंने केवल चार दिन की छुट्टी पर जाने की बात कही। इसको लेकर दोनों में पहले तू-तू मै-मै हुई।

मामला बढ़ता देख सिपाही ने अपनी पिस्टल निकाली और एसएसआई पर फायर झोंक दिया। इसके बाद सिपाही ने खुद को गोली मार ली। गोली चलने से थाने में हड़कंप मच गया। वहीं गोली लगने से दोनों बुरी तरह घायल हो गए। आनन-फानन में दोनों घायलों को बरेली के मिशन अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उधर सूचना मिलते ही डीएम भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल दोनो की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट खुलासे में फसी पुलिस, पूर्व सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर केस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- राहुल सक्सेना, बदायूँ)

dispute over leavefired on policemannews of Badaunpolice constable shot deadpolice shot in police stationpoliceman shot deadकोतवाली में गोली चलाईदरोगा को सिपाही ने गोली मारीदरोगा पर गोली चलाईसिपाही ने मारी गोली
Comments (0)
Add Comment