मैनपुरी में कानून व्यवस्था को लेकर गरजे शिवपाल, उठाये ये सवाल…

मैनपुरी — प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव मैनपुरी के मयंक गार्डन में आयोजित एक शादी समारोह में यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साथा. शिवपाल सिंह ने कहा यदि इसी तरह से बढ़ते रहे भ्रष्टाचार और बेरोजगार तो देश की जनता मजबूर हो जाएगी फैसला लेने में.

दरअसल मयंक गार्डन में आयोजित दिनेश प्रधान की बहन की शादी में शामिल होने पहुंचे शिवपाल यादव ने कहां की उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बिल्कुल लचर हो चुकी है अधिकारियों पर कोई भी अंकुश नहीं रहा है.जिसके चलते पूरे प्रदेश में रेप जैसी घटनाएं बढ़ती चली जा रही है. प्रदेश सरकार नए नए कानून तो बनाते चले जा रहे हैं, लेकिन उसका पालन नहीं हो पा रहा है. प्रदेश के अधिकारी अब निरंकुश हो गए हैं,सरकार का कोई खास असर नहीं है.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जबसे नोटबंदी हुई है और जीएसटी लगा है और पूरे देश में आर्थिक मंदी हुई है. जिससे पूरे देश में बेरोजगारी,भ्रष्टाचारी बढ़ा है और लोग भुखमरी की कगार पर है. जब लोगों के पास कोई काम नहीं है.आर्थिक मंदी इतनी है जिसकी वजह से लायन आर्डर फेल हो गए हैं.

उन्होंने बीजेपी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में बिजली के एक साल में दो बार बिल बढ़ाए गए हैं और गुजरात में देखिए कि पर यूनिट कितना बिल लगता है और उत्तर प्रदेश में कितना. खाद पर भी रेट बड़े हैं सभी उपयोगी वस्तुओं पर रेट बढ़े हैं लेकिन किसानों द्वारा उगाई गई फसल का वाजिब दाम किसानों को नहीं मिला है.

 

Comments (0)
Add Comment