पति ने सबके सामने खोले बेडरूम सीक्रेट, शर्म से लाल हुई शिल्पा शेट्टी का ऐसा था रिएक्शन

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक है। दोनों की क्यूट केमेस्ट्री हमेशा सुर्खियों में रहती है। दोनों अपनी क्यूट बॉन्डिंग से हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर भी यह कपल काफी एक्टिव रहता है और अक्सर अपने मजेदार वीडियोज और मीम्स से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें..पत्नी के सोने के बाद हर रात पति करता था घिनौना काम, तबाह हो गई जिंदगी…

वैलेंटाइन डे पर राज कुंद्रा शेयर किया वीडियो

वहीं वैलेंटाइन डे के मौके पर भी राज कुंद्रा ने कुछ ऐसा किया है। लेकिन, इस बार राज कुंद्रा ने कुछ ऐसा किया है, जिससे उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी शर्म आ गई।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें राज कुंद्रा बात करते हुए अपना बेडरुम सीक्रेट रिवील करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, वैलेंटाइन डे के मौके पर इस पावर कपल ने यॉर ड्रीम स्टोरी शेयर करने का एक कॉन्टेस्ट रखा था। यह वीडियो उसी कॉन्टेस्ट का प्रमोशनल वीडियो है, जिसमें राज कुंद्रा अपने बेडरूम सीक्रेट की पोल खोलते नजर आ रहे हैं।

उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वीडियो में राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी से पूछते कि तुम्हारा फेवरेट जॉनर कौन सा है। इस पर शिल्पा शेट्टी कुछ नहीं कहतीं।

जिस पर राज कुंद्रा खुद ही गैस करते हुए कहते हैं- ‘फिफ्टी शेड्स ऑप ग्रे’ यह सुनते ही शिल्पा शेट्टी शर्मा जाती हैं और जोरों से हंसने लगती हैं। यही नहीं, खुद राज कुंद्रा भी यह कहने के बाद हंसने लगते हैं और कहते हैं- सॉरी यह हमारा बेडरूम सीक्रेट है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bollywood newshindi newsRaj KundraShilpa ShettyShilpa Shetty husband Raj Kundra reveals bedroomराज कुंद्राशिल्पा शेट्टीशिल्पा शेट्टी के पति ने खोला बेडरूम सीक्रेट
Comments (0)
Add Comment