CSK के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन ने IPL से लिया संन्यास, सामने आई बड़ी वजह…

2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले शेन वॉटसन इस सीजन सीएसके के बाहर होने के बाद काफी भावुक थे

आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स को 2018 में अपने दम पर चैंपियन बनाने वाले सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉटसन ने आईपीएल के साथ-साथ क्रिकेट सभी फॉर्मेट में न खेलने का मन बना लिया है.

ये भी पढ़ें..सांसद की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने गोली मारकर की खुदकुशी

CSK के प्रदर्शन से थे मायूस

खबरों की माने तो वॉटसन क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले रहे है, जिसमें दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल भी शामिल है. बताया जा रहा है कि आईपीएल 2020 में सीएसके की तरफ खेलते हुए अपने प्रदर्शन को लेकर शेन वॉटसन काफी मायूस है और सीएसके के इस टूर्नामेंट के बाहर होने के बाद वॉटसन ने यह फैसला लिया है. आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब टीम प्लेऑफ तक नहीं पहुंच सकी.

2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास

गौरतलब है कि साल 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले शेन वॉटसन इस सीजन सीएसके के बाहर होने के बाद काफी भावुक थे. ऐसे में उन्होंने टीम के एक साथी खिलाड़ी से इस फैसले पर बात विचार किया है. हालांकि अभी तक चेन्नई की टीम और खुद उनकी तरफ इस बात की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई हैं.

वॉटसन के नाम IPL में 4 शतक और 21 फिफ्टी

बता दें कि इस सीजन शेन वॉटसन ने 11 मैचों में कुल 299 रन बनाए, जिसमें 2 अर्धशतक शामिल रहे. शेन वॉटसन ने अपने आईपीएल करियर के 145 मैचों में 4 शतक और 21 फिफ्टी की मदद से 3874 रन बनाए.

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

chennai super kingscricket newscskipl 2020IPL-13shane watsonShane Watson Retirementआईपीएल 2020आईपीएल-13क्रिकेट न्यूजचेन्नई सुपरकिंग्सवॉटसन आईपीएल संन्यासशेन वॉटसन
Comments (0)
Add Comment