BJP विधायक के गनर की गुंडई का वीडियो वायरल..

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी एस आनंद ने तत्काल प्रभाव से गनर को सस्पेंड कर दिया

यूपी के शाहजहांपुर में बीजेपी विधायक के गनर की दबंगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हुलासनगर रेलवे क्रॉसिंग पर जाम में फंसे विधायक के गनर ने जाम खुलवाने को लेकर एक गाड़ी चालक को डंडे से जमकर पीटा है।

ये भी पढ़ें..बिना परमिशन के कर रहे थे फिल्म की शूटिंग, पांच गिरफ्तार

गनर की इस दबंगाई का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल एसपी एस आनंद ने तत्काल प्रभाव से गनर राहुल को सस्पेंड कर दिया है।साथ ही गनर के विरुद्ध विभागीय कार्यवाई करने को भी कहा है ।

कार चालक को बेरहमी से पीटा

दरअसल बुधवार को थाना कटरा क्षेत्र में हुलासनगर क्रॉसिंग पर जाम लगा था। जिसको खुलवाने के लिए बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह (प्रिंस) के गनर राहुल ने अपना आपा खो दिया और कार चालक को डंडों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान  राहुल का वीडियो किसी ने बना लिया और वायरल कर दिया। कार चालक को विधायक के गनर के द्वारा जमकर पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

एसपी ने किया सस्पेंड

आपको बता दे कि विधायक वीर विक्रम सिंह (प्रिंस) कटरा विधान सभा से बीजेपी विधायक है। जिनके गनर का नाम राहुल है। फिल्हाल वायरल वीडियो के बाद हरकत में आई पुलिस ने तत्काल प्रभाव से राहुल को सस्पेंड कर दिया है। अब उसके विरुद्ध विभागीय कार्यवाई भी की जा रही है।

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

BJP MLA Veer Vikram SinghBJP MLA's Gunner's GundaiCrime News UPGunner beat up youthShahjahanpur Policeup newsUP's Latest Newsvideo of beatingviral of Shahjahanpur BJP MLA's Gunnerक्राइम न्यूज यूपीगनर युवक को पीटापिटाई का वीडियो वायरलभाजपा विधायक वीर विक्रम सिंहयूपी की लेटेस्ट न्यूजयूपी समाचारशाहजहांपुर पुलिसशाहजहांपुर भाजपा विधायक के गनर की गुंडई
Comments (0)
Add Comment