अचानक भरभराकर गिरी स्कूल की छत, 27 छात्र दबे, कई बच्चों की हालत गंभीर

गुरुवार को एक स्कूल में बड़ा हादसा हो गया। अचानक स्कूल की छत छात्र-छात्राओं के ऊपर गिर गई जिसके बाद हड़कंप मच गया। इस घटना में 27 बच्चे मलबे के नीच दब गए। घटना हरियाणा के सोनीपत में गन्नौर के गांव बांय स्थित जीवानंद पब्लिक स्कूल में घटी।

कई बच्चों की हालत नाजुक-

स्कूल में एक कमरे की छत गिरने से तीसरी कक्षा के 27 बच्चे मलबे के नीचे दब गए। घटना के दौरान तीन मजदूर भी जख्मी हुए हैं। घायलों में 7 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इन सभी को रोहतक स्थित पीजीआई में इलाज के लिए रिफर किया गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम इस बात की जांच में जुटी है कि आखिर छत कैसे गिर गई। दरअसल तीसरी कक्षा के कमरे की कच्ची छत पर मिट्टी डाली जा रही थी। इसी दौरान अचानक छत भरभरा कर नीचे गिर गई।

हादसे के बाद मच गई भगदड़-

जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त बच्चे क्लास में पढ़ाई कर रहे थे। हादसे में पढ़ाई कर रहे 27 बच्चे और छत पर काम कर रहे तीन मजदूर घायल हो गए। हादसे के बाद स्कूल में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में घायल बच्चों को निकालकर अस्पताल में पहुंचाया गया। वहीं बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं हादसे की सूचना के बाद एसडीएम सुरेंद्र दूहन, सिविल सर्जन जयकिशोर व बड़ी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए है।पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Classroom roof collapsedGanaurharyana newshindi newsroof collapsedSonepat Newsstudent injuredक्लासरूम की छत गिरीगन्नौरछत गिरीछात्र घायलसोनीपत न्यूजहरियाणा न्यूज
Comments (0)
Add Comment