लव जिहादः ‘संबित पात्रा की बेटी मुस्लिम युवक संग हुई फरार’? सच्चाई आई सामने…

संबित पात्रा की बेटी मुस्लिम युवक संग फरार होने वाली फर्जी खबर तेजी से हो रही वायरल

प्रदेश में ‘लव जिहाद’ का कानून प्रभावी हो गया है। इसके अलावा भाजपा शासित हरियाणा, मध्य प्रदेश और बिहार जैसे राज्यों में भी इसे लेकर कानून बनाने पर विचार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..पहले दूल्हे के साथ लिए सात फेरे, फिर आधी रात दुल्हन ने उठाया बड़ा कदम, मचा कोहराम

इस बीच एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल का एक सनसनीखेज स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिससे हड़कंम मच गया है। यह स्क्रीनशॉट किसी और का नहीं बल्कि भाजपा के राष्टीय प्रवक्ता संबित पात्रा से जुड़ा हुआ है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट

इसमें लिखा है ‘संबित पात्रा की बेटी ने रचाया जिहाद, मुस्लिम युवक संग फरार’। यह स्क्रीनशॉट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पोस्ट शेयर कर लोग कह रहे हैं कि जहां एक ओर बीजेपी के कई नेता लव जिहाद के विरोध में बयान दे रहे हैं, वहीं उनकी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा की बेटी मुस्लिम युवक संग भागकर लव जिहाद का हिस्सा बन गई है।

मुस्लिम युवक संग भागने की बात बेबुनियाद 

इंडिया टुडे के एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA) ने पाया कि वायरल स्क्रीनशॉट एडिटिंग सॉफ्टवेयर की मदद से बनाया गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा की बेटी के किसी मुस्लिम युवक संग भागने की बात एकदम बेबुनियाद है।

बात दें कि संबित पात्रा की कोई बेटी है ही नहीं बल्कि उनकी शादी नहीं हुई है। किसी मीडिया रिपोर्ट में भी संबित पात्रा की पत्नी या बेटी का कोई जिक्र नहीं है। फेसबुक पर बहुत सारे लोग ये स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें..प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई दो बच्चों की माँ, ग्रामीणों ने फिर जो किया…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

anti-fake news war roombjp leaderediting softwarefact checkIndian politicianLove Jihadlove jihad lawlove jihad sambit patraMuslim youthPart of Love JihadSambit patrasambit patra daughterSambit Patra Love Jihadsambit patra viral newsSambit Patra's daughterscreenshotsocial media viralstatement against Love Jihaduttar pradeshviral
Comments (0)
Add Comment