कोहली को पछाड़ रोहित शर्मा बने इंटरनेशनल क्रिकेट के नंबर 1 खिलाड़ी, लिखा इमोशनल पोस्ट

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को इंटरनेशनल क्रिकेट में आज पूरे 15 साला हो गए।

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को इंटरनेशनल क्रिकेट में आज पूरे 15 साला हो गए। उन्होंने 23 जून साल 2007 में भारतीय टीम का हिस्सा बने थे और पहली बार टीम की जर्सी पहने थे। वहीं इस खास मौके पर रोहित शर्मा लोगों उन सभी लोगों को शुक्रिया कहा जिन्होंने उनके मुश्किल सफर को पूरा करने में उनका साथ दिया। साथ ही रोहित ने इस 15 साल के सफर को बहुत ही शानदार बताया।

 रोहित ने लिखा ख़ास पोस्ट:

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी लाइफ के इस ख़ास मौके पर एक बेहद ही खास पोस्ट लिखा, ”आज मैं इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 साल पूरे कर चुका हूं। आज ही के दिन 15 साल पहले मैंने इंडिया के लिए डेब्यू किया था। शानदार सफर रहा है। ऐसा सफर जिसे मैं याद करके सारी जिंदगी खुश हो सकता हूं।”

रोहित शर्मा ने आगे लिखा है कि, ”मैं आज उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो इस मुश्किल सफर में मेरे साथ रहे। उन लोगों का मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा जिन्होंने मुझे वैसा प्लेयर बनने में मदद की जैसा आज मैं हूं।”

रोहित शर्मा ने कहा, ”क्रिकेट को प्यार करने वाले, फैंस का प्यार और सपोर्ट ही हमें टीम को आगे ले जाने में मदद करता है। आप लोगों की वजह से ही हम बड़ी से बड़ी मुश्किल पार करने में कामयाब हो जाते हैं।”

https://twitter.com/ImRo45/status/1539844623853813760?s=20&t=N1EKmW97rgtyBDqyBeBTKw

शानदार रहा करियर:

भारतीय टीम में रोहित शर्मा तीनों ही फॉर्मेट में फिलहाल विराट कोहली के बाद बेस्ट बल्लेबाज हैं। वहीं रोहित शर्मा इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं। साथ ही रोहित शर्मा दुनिया के अकेले ऐसे खिलाड़ी हैं जो वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक जड़े हैं। इसके अलावा रोहित शर्मा दुनिया के बेहतरीन और भारत के ओपनर बल्लेबाज हैं।

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

15 years of international cricketbccicricketRohit sharmaRohit Sharma debutteam india
Comments (0)
Add Comment