शादी का झांसा देकर 15 साल तक करता रहा महिला का शारीरिक शोषण, अश्लील वीडियो भी बनाया…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं को लेकर कितने ही गंभीर क्यों ना हो लेकिन दुराचारी अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे। भोली-भाली लड़कियों और महिलाओं को शादी का झांसा देकर उनका यौन शोषण कर रहे है।

ये भी पढ़ें..पत्‍नी-सास की प्रताड़ना से दुखी पत्रकार ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

एक ऐसा ही चौकाने वाला मामला एटा जिले में सामने आया है। जहां पीडिता महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। युवक पिछले 15 साल से शादी का झांसा देकर महिला का लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था। अब शादी से इनकार करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिससे पीड़ित युवती परेशान होकर एसएसपी से अपनी गुहार लगाई है।

बता दें ये पूरा मामला थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के संजय नगर का है। पीड़िता गुड्डी देवी ने बताया कि पहले से शादीशुदा सर्वेश कुमार ने उसे धोखा देकर व शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच उसका अश्लील वीडियो बनाकर 15 साल तक लगातार बलात्कार करता रहा। यही नहीं वीडिया वायरल करने की धमकी देखर महिला से करीब तीन लाख रुपये भी हड़प लिए।

पीडिता से की मारपीट

पीड़िता ने यह भी बताया कि सर्वेश कुमार ACMO का ड्राईवर है जो दबंग किस्म का व्यक्ति है। उसने और उसके बेटों ने पीड़िता गुड्डो देवी को घेरकर मारपीट की व उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई है।

जिससे परेशान होकर पीड़िता ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार। महिला ने लिखित पत्र के माध्यम न्याय की गुहार लगाई। पीडिता ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए अपनी जान माल की सुरक्षा की भी गुहार लगाई।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

Etah newsEtah PoliceMarriage hoaxphysical abuserapeYogi Adityanathएटा न्यूजएटा पुलिसदुष्कर्मबलत्कारयोगी आदित्यनाथरेपशादी का झांसाशारीरिक शोषण
Comments (0)
Add Comment