रणवीर सिंह अब शादी, मुंडन और बर्थडे पार्टी में भी करेंगे परफॉर्म ,ऐसे करें बुकिंग !

दीपिका ने कमेंट बॉक्स में लिखा , ‘रणवीर सिंह को हायर करने के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क करें

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड के सिंबा आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं कि चर्चा में आ जाते हैं। वैसे तो रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर अपने फनी पोस्ट के लिए हमेशा चर्चा में रहते है। कुछ ऐसा ही उनका एक पोस्ट इन दिनों सुर्खियों में है।

दरअसल, रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। उनकी फोटो देखकर लग रहा है जैसे वो किसी शादी में जाने के लिए तैयार हैं। रणवीर ने फोटो के साथ एक फनी कैप्शन भी लिखा है। रणवीर ने लिखा, ‘शादी का सीज़न आ गया! हायर करने के लिए एंटरटेनर… शादी, बर्थडे पार्टी, मुंडन सभी के लिए तैयार हूं’।

अब रणवीर की हैंडसम फोटो और उसपर इतना मज़ेदार कैप्शन होतो भला दीपिका पादुकोण चुप कैसे बैठ सकती हैं। पति के कैप्शन पर दीपिका ने मज़ेदार कमेंट किया। दीपिका ने कमेंट बॉक्स में लिखा , ‘रणवीर सिंह को हायर करने के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क करें’। रणवीर दीपिका के इस मजेदार कैप्शन पर उन्हें जमकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

मिली जानकारी के मुताबकि रणवीर सिंह ने ये क्लीन शेव लुक फिल्म ‘तख्त’ के लिए अपनाया है। इन दिनों रणवीर के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. उनके पास ‘वर्ड कप 1983’ और तख्त के अलावा ‘जयेशभाई जोरदार’ भी है। फिलहाल तो हर किसी को उनकी फिल्म ’83’ के आने का इंतजार है।

Deepika PadukoneRanveer Singh
Comments (0)
Add Comment