टीचर का 12वीं के छात्र पर आया दिल, बनाए संबंध, फिर जो किया वो शर्मनाक था…

कहा जाता है कि प्यार उम्र और ऊच-नीच देखकर नहीं होता बस हो जाता है. कुछ ऐसा ही प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है. प्रेमी जोड़े वैसे तो साथ जीने-मरने की कसमें भी खाते हैं लेकिन कुछ को प्यार हासिल हो जाता है तो कुछ को अपने रास्ते बदलने भी पड़ते हैं. वहीं कुछ लोग तो धोखा मिलने पर ऐसा खौफनाक कदम उठाते हैं जिसकी चर्चा चारों तरफ होती है.

ये भी पढ़ें..बिहार पुलिस की गुंडई, शराब के नाम पर ग्रामीणों को बेरहमी से पीटा, बुजुर्ग की मौत..

टीचर को हुआ छात्र से प्यार…

अब एक प्रेम-प्रसंग का मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर से आया है. जहां टीचर को अपने ही स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के छात्र से प्यार हो गया और दोनों शादी के लिए भी तैयार हो गए. इस दौरान दोनों ने साथ रहने का फैसला करते हुए कई बार संबंध भी बना लिए. वहीं छात्र ने भी टीचर को शादी के सपने दिखाए और फिर टीचर ने अपने ही प्यार के खिलाफ केस दर्ज करा दिया.

झूठा बोलकर दोनों ने बनाए संबंध

जी हां, वो इसलिए क्योंकि जब प्रेमी छात्र ने विदेश जाने की कोशिश की तो टीचर गुस्से से आग बबूला हो गई और प्रेमी को सलाखों के पीछे भेज दिया. बताया जा रहा है कि, शादी का झूठा झांसा देकर टीचर और छात्र के बीच आपसी सहमति से शारीरिक संबंध बने. लेकिन बाद में प्रेमी छात्र शादी से पीछे हट गया और विदेश जाने के चक्कर में लग गया.

जब टीचर को खुद के साथ हुए धोखे का अहसास हुआ तो उसने बदले की आग में अपने छात्र के खिलाफ FIR दर्ज कराई. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने केस दर्ज कर छात्र को भेजा जेल

मालूम हो कि पीड़ित टीचर रामपुर के एक स्कूल में पढ़ाती थीं और वहीं 12वीं में पढ़ने वाले छात्र से उसे प्यार हो गया. दोनों के बीच बात ऐसी बढ़ी कि शादी का फैसला ले लिया और शारीरिक संबंध बना लिए.

मामले पर सीओ टांडा धर्म सिंह मार्शल ने बताया कि, एक तहरीर प्राप्त हुई थी, जिसमें एक युवती ने खुद के साथ बलात्कार का आरोप लगाया था. उसी तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर छात्र युवक को जेल भेजा गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

rampur newsteacher love storyteacher love story studentUP Latest NewsUttar Pradesh news
Comments (0)
Add Comment