बिहार पुलिस की गुंडई, शराब के नाम पर ग्रामीणों को बेरहमी से पीटा, बुजुर्ग की मौत..

बिहार में भोजपुर पुलिस (Police) का अमानवीय चेहरा सामने आया है. पुलिस पर आरोप है कि 70 साल के एक बुजुर्ग की इतनी पिटाई की उसकी मौत हो गई. वहीं घटना से नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है. यह घटना भोजपुर के अगिआंव बाजार की है.

ये भी पढ़ें..ठंड का ‘थर्ड डिग्री टॉर्चर’, नदी, नाले व झील सब जमे , देखें तस्वीरें…

चुपके से दीवार फांद कर आई थी पुलिस

मिल रही जानकारी के मुताबकि तेलार गांव में पुलिस शराब के धंधे के नाम पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस (Police) चुपके से दीवार फांद कर घर में घुस गई. रात के अंधेरे में लोगों को लगा की घर में चोर घुस गया है. जिसके बाद लोगों ने शोर किया और गांव के लोगों ने घेरकर पथराव कर दिया. किसी तरह से पुलिसकर्मी भाग गए. लेकिन फिर पुलिस टीम के साथ वापस लौटे.

ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि जब गांव में दोबारा पुलिस पहुंची तो पूरे मुहल्ले के लोगों को घेरकर पुलिसकर्मियों ने पिटाई कर दी. इस दौरान ही एक बुजुर्ग को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. जिससे लोगों का गुस्सा भड़क गया.

पुलिस ने कहा-बीमारी से हुई मौत

इस घटना के बाद पुलिस (Police) ने सफाई दी है. पीरो डीएसपी ने कहा कि बुजुर्ग की मौत पिटाई से नहीं हुई है. बुजुर्ग की मौत बीमारी या अन्य कारण से हुई है. फिलहाल इसकी जांच की जा रही है. पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में शराब बेचा जा रहा है. कई लोगों को हिरासत में लिया गया है.

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bihar policeelderly diesIllicit liquorpolice beat up villagerspolice hooliganismअवैध शराबपुलिस गुंडईपुलिस ने ग्रामीणों को पीटाबिहार पुलिसबुजुर्ग की मौत
Comments (0)
Add Comment