पुलिस पर बड़ा हमला, बदमाशों ने हेड कांस्टेबल को मारी गोली, इंस्पेक्टर से छीनी कार…

प्रदेश में बेखौफ हो चुके बदमाशों ने पुलिस पर हमला करते हुए हेड कांस्टेबल (constable) को गोली मारी दी और इंस्पेक्टर से उसकी कार छीनकर फरार हो गये.

वहीं पुलिस से हुई लूट की सूचना पर महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल रानोली पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई, लेकिन उनको अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़ें..चाकू दिखाकर पुलिस कांस्टेबल की लूटी बाइक, महकमे में हड़कंप…

देर रात बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को देर रात बदमाशों ने शेखावाटी इलाके में जयपुर पुलिस को ही लूट लिया. लूटपाट के दौरान बदमाशों ने हेड कांस्टेबल (constable) मनेंद्र को मारी गोली मार दी. वहीं पुलिस इंस्पेक्टर नरेंद्र से उसकी कार छीनकर फरार हो गये.

इस संगीन वारदात को रानोली थाना इलाके के त्रिलोकपुरा गांव में आधी रात करीब 2:15 बजे अंजाम दिया गया. दरअसल सीकर जिले के रानोली थाना इलाके में पुलिस इंस्पेक्टर नरेंद्र और हेड कांस्टेबल (constable) मनेंद्र एक होटल पर खाना खाने रूके थे.

आरोपियों की तलाश जारी

इसी दौरान दो युवकों ने उनके साथ लूटपाट की इस वारदात को अंजाम दिया. इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है वहीं रानोली पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

car snatched from inspectorhead constable shotPolice attackedRobbery with Jaipur Policeइंस्पेक्टर से छीनी कारजयपुर पुलिस के साथ लूटपुलिस पर हमलाहेड कांस्टेबल को मारी गोली
Comments (0)
Add Comment