बड़ी खबरः शुक्रवार से एक सप्ताह के लिए होगा पूर्ण लॉकडाउन…!

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, एक दिन में आए 10 हजार से ज्यादा केस...

देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच राजधानी रायपुर में शुक्रवार से पूर्ण लॉकडाउन लगाया जा रहा है। जल्द ही आदेश जारी हो सकता है। हालांकि मेडिकल सहित आवश्यक सुविधाओं को छूट दिया जा सकता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर में शुक्रवार से एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगाया जा रहा है। जिसका आदेश आज शाम तक जारी हो सकता है।

ये भी पढ़ें..DM आवास पर BJP विधायक का हाई वोल्टेज ड्रामा, बोले- SP मार डालेगा मुझे…

हुई उच्च स्तरीय बैठक…

इसके पहले आज छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की उच्चस्तरीय बैठक खत्म हुई, बैठक के बाद मंत्री रविंद्र चौबे का बयान आया जिसमें उन्होंने बताया कि मुख्यंमत्री ने सभी से रायशुमारी की है, मुख्यंमत्री ने सभी से सहयोग की अपील की है, संक्रमण के रफ्तार को कैसे रोका जाए इस पर मंथन हुआ है।

टेस्टिंग और वैक्सीनेशन को बढ़ाने पर जोर दिया गया है, अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन सहित संसाधन बढ़ाने को कहा गया , कोरोना प्रोटोकॉल को कड़ाई से पालन कराने के निर्देश दिए गए, रायपुर में ऑक्सीजन युक्त बेड बढ़ाने को कहा गया है।

प्रदेश में कोरोना मरीजों की सख्या…

प्रदेश में कल 10,000 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है. और 53 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हुई है. बता दें कि राज्य में स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज/रिकवर्ड हुए मरीज़ों की संख्या 3,29,408 है।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

chhattisgarh newscovid 19 guideline in raipurLockdownraipur lockdown updateraipur newsकोरोना गाइडलाइनछत्तीसगढ़ न्यूजदुकान 6 बजे के बाद बंदरायपुर न्यूजरायपुर में लॉकडाइन
Comments (0)
Add Comment