अकाली दल के युवा नेता की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने दागी 10 गोलियां

पंजाब के मोहाली में शनिवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब शिरोमणि आकादी दल के युवा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस इस हत्याकांड को गैंगवार के तौर पर देख रही है। सेक्टर 71 में हुई वारदात को चार हथियार बंद बदमाशों ने अंजाम दिया। बदमाशों ने युवा नेता को करीब 10 गोलियां मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..5 करोड़ की स्मैक के स्वाट टीम के हत्थे चढ़े 3 शातिर तस्कर, गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि युवा नेता विक्की एक प्रॉपर्टी डीलर से मिलने गया था। वहीं पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। विक्की अपनी जान बचाने के लिए करीब आधा किलोमीटर तक दौड़े, लेकिन हमलावरों ने उसका पीछा करते रहे. सेक्टर 71 के कम्युनिटी सेंटर गेट के बाहर विक्की को करीब 10 गोली मारी गई। सीसीटीवी वीडियो साफ देख सकते है किस तरह विक्की मौके से भागते नजर आ रहे हैं।

युवा नेता को गंभीर हालत कराया गया भर्ती

बता दें कि बिक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की एक छात्र नेता थे और कभी चंडीगढ़ में पंजाब विश्वविद्यालय (SOPU) के छात्र संगठन के अध्यक्ष रह चुके थे। बाद में, वह शिरोमणि अकाली दल के छात्र विंग – स्टूडेंट ऑगेर्नाइजेशन ऑफ इंडिया (SOI) में शामिल हो गए।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

cctv footagemataurmataur policeMohalimohali policemurderPunjabpunjab latest newsPunjab policeअकाली दल के युवा नेता की हत्याक्राइम न्यूजगैंगवारपंजाबपंजाब की ताजा खबरेंयुवा नेता विक्कीहत्या
Comments (0)
Add Comment