पुलिस इंस्पेक्टर के पास मिली 4 करोड़ से अधिक की संपत्ति…

इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा के पास 4 करोड़ की संपत्ति का खुलासा हुआ है जो उनकी वैध संपत्ति से 333 फीसदी ज्यादा है...

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की ओर से आय से अधिक मामले में किए गए सर्च ऑपरेशन में एक थानाधिकारी (pradeep sharma) के पास 4 करोड़ की संपत्ति का खुलासा हुआ है. यह उनकी वैध संपत्ति से 333 फीसदी ज्यादा है. यही नहीं उनके पास से 10 बीघा जमीन पर स्कूल, खनिज स्टोन लीज और बीकानेर में भूखंड के दस्तावेज बरामद किए गये हैं.

ये भी पढ़ें..बेकाबू ट्रक ने दरवाजे पर बैठे 10 लोगों को कुचला, 5 बच्चों की दर्दनाक मौत

RTI कार्यकर्ता शर्मा ने इंस्पेक्टर के खिलाफ की थी शिकायत

RTI कार्यकर्ता नंदलाल व्यास की ओर से 7 जुलाई 2019 और 11 फरवरी 2020 को थानाधिकारी प्रदीप शर्मा के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. उसके बाद कल सर्च ऑपरेशन चलाया गया था.

सूत्रों के मुताबिक रातानाडा पशु चिकित्सालय के सामने बहुमंजिला इमारत में थानाधिकारी प्रदीप शर्मा (pradeep sharma) के फ्लैट, सूरसागर पुलिस थाना स्थित उनके चैम्बर, पुलिस लाइन स्थित उनके सरकारी क्वाटर, भोपालगढ़ स्थित उनके निजी स्कूल और बीकानेर के एक मकान में एक साथ सर्च ऑपरेशन चलाया गया था.

राजस्थान पुलिस के इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा के फ्लैट में क्रेशर के लिए जमीन खरीद के कागजात, भोपालगढ़ में दस बीघा जमीन पर निजी स्कूल, निजी स्कूल में 3 बसें, 22 हजार वर्ग फुट में निर्माण और फर्नीचर का पता चला है.

4 करोड़ से अधिक के निवेश

एसीबी के उप महानिदेशक डॉ. विष्णुकांत के अनुसार, थानाधिकारी प्रदीप शर्मा (pradeep sharma) के ठिकानों पर एक साथ दबिश दी गई. इनमें सर्च ऑपरेशन के बाद 4.43 करोड़ रुपए के निवेश की जानकारी सामने आई है. आरटीआई कार्यकर्ता नंदलाल व्यास ने थानाधिकारी प्रदीप शर्मा की अलग अलग स्थानों पर अर्जित संपति का पूरा ब्यौरा भी शिकायत में साथ दिया था.

गौरतलब है कि एसीबी ने गुरुवार को दो अन्य अधिकारियों के ठिकानों पर भी आय से अधिक संपत्ति के मामलों में सर्च ऑपरेशन चलाया था. उनके पास भी करोड़ों की प्रॉपर्टी मिली है.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Jodhpur Newsrajasthan newsआय से अधिक संपत्तिइंस्पेक्टरजोधपुर न्यूजजोधपुर समाचारभ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरोराजस्थान न्यूजराजस्थान पुलिसराजस्थान समाचार
Comments (0)
Add Comment