मोदी की ‘सी-प्लेन’ उड़ान पर लालू ने कसा तंज !

पटना– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में की गयी सी-प्लेन यात्रा अब विरोधियों के निशाने पर आ गयी है। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने इशारों ही इशारों में तंज कसते हुए कहा कि मोदी को अब जमीन खोने का अहसास हो गया है। इसी क्रम में लालू ने गुजरात के मतदाताओं से सोच-समझकर मतदान करने की अपील भी की।

 

लालू ने मंगलवार को ट्वीट में लिखा, ‘जमीन नहीं रहती तो पानी और आसमान ही बचता ना!’

पढ़ें :- गुजरात चुनाव : शुरू हुआ पीएम मोदी का सी-प्लेन चुनाव प्रचार

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुजरात में साबरमती नदी से मेहसाणा जिले के धरोई के लिए सी प्लेन से उड़ान भरी। लालू ने मोदी के इस विशेष प्रचार अभियान पर ट्वीट के जरिए तंज कसा। लालू यादव को भले ही कांग्रेस द्वारा गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया हो, लेकिन उन्होंने ट्वीट के जरिए ही गुजरात के मतदाताओं से सोच-समझकर वोट करने की अपील की है। 

लालू ने एक अन्य ट्वीट में गुजरात के मतदाताओं से अपील करते हुए लिखा,’जीएसटी, नोटबंदी, कालाधन, विकास, आदर्श गांव, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, स्वास्थ्य, शिक्षा, किसान पर बात क्यों नहीं कर रहे? सोचिए, समझिए और फैसला करिए। धन्यवाद।’ उल्लेखनीय है कि भ्रष्टाचार के मामले में घिरे लालू इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए केंद्र और बिहार सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

Comments (0)
Add Comment