तीसरी शादी की तैयारी में आमिर खान ? प्यार में हुए पागल, खून से लिखा लव लेटर !

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ व सुपरस्टार आमिर खान एक बार फिर अपने तलाक के बाद चर्चा में हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आमिर खान अब तीसरी शादी करने जा रहे है। इससे पहले आमिर खान अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक देकर किरण राव से शादी की थी। आपको यह जान कर हैरानी होगी कि एक समय था जब आमिर अपनी पहली पत्नी रीना के प्यार में पागल थे। सबसे पहले आमिर को रीना से एकतरफा प्यार था। रीना की तरफ से ऐसा कुछ भी नहीं था। लेकिन बाद में रीना को भी आमिर से प्यार हो गया।

खून से लिखा था पत्र

कहा जाता है कि आमिर को रीना के इस कदर प्यार था कि उन्होंने एक बार खून से भी लव लेटर लिखकर भेजा था। रीना दत्ता हिंदू थी जबकि आमिर मुसलमान। दोनों के प्यार तो परिवार वालों ने मंजूरी नहीं दी। आमिर और रीना ने चुपचाप शादी करने का फैसला लिया। बाद में जब यह मामला दोनों परिवारों के संज्ञान में आया तो उन्होंने शादी को स्वीकार कर लिया।

जैसे जैसे समय जाता गया आमिर खान और रीना दत्ता के बीच प्यार कम होने लगा। खबरे तो ये भी सामने आ रही थी कि आमिर खान को फिल्म ‘लगान’ की शूटिंग के दौरान किरण राव दिल दे बैठे। जिसकी वजह से साल 2002 में आमिर और रीना का तलाक हो गया और आमिर ने किरण राव से शादी कर ली।

फातिमा सना शेख से करेंगे शादी

अब आमिर खान ने शादी के 15 साल बाद अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को भी तलाक दे दिया है। इस फैसले के बाद आमिर खान के फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए।अब इन दिनों आमिर खान और फातिमा सना शेख खुब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि फातिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान ये साफ कर दिया हैं कि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हैं। फातिमा सना शेख, जिन्होंने दंगल में आमिर खान के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की, उनकी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में उनके साथ काम किया। काफी लंबे समय से आमिर और फातिमा के लिंकअप की खबरें आ रही हैं।

ये भी पढ़ें.. पाकिस्तान के स्टार स्पिनर पर लगा नाबालिग लड़की से रेप का आरोप, FIR दर्ज

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

aamir and fatimaaamir and kiranaamir divorceAamir Khanaamir khan childrenaamir khan first wifeaamir khan newsआमिर खान
Comments (0)
Add Comment