यूपी में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने की तैयारी…

सूत्रों की माने तो यूपी में 24 से 48 घण्टे में कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने के आदेश आ सकते हैं

उत्तर प्रदेश में महामारी को देखते हुए योगी सरकार ने लॉकडाउन लगा रखा है. कोरोना कर्फ्यू की वजह से प्रदेश में लगातार कोरोना के केस घट रहे है और रिकवरी रेट बढ़ रहा है. इसी के चलते प्रदेश के कुछ व्यापारी संगठनों ने सरकार को पत्र भेज कर बाजारों में 24 मई को खत्म हो रहे कोरोना कर्फ्यू में छूट मांगी है.

ये भी पढ़ें..युवती ने धोखे से नाबालिग लड़के से रचाई शादी, सुहागरात पर हुआ कुछ ऐसा हुई विधवा !

बाजार खोलने के पक्ष में नहीं सरकार

लेकिन सूत्रों की माने तो न ही अभी व्यापारी वर्ग इस पक्ष में है न ही सरकार इस पक्ष में है कि बाजार खोला जाए. क्योंकि अभी देहात की तरफ कोरोना के केस अभी मिलने की खबरे लगातार सामने आ रही है जिसको लेकर सरकार एवं जिला प्रशासन मिल कर वहां हर प्रकार की सुविधाएं मुहैया करवाने में जुटा हुआ है.

कभी भी आ सकता है कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने का ऐलान…

ऐसे में शहर के बाजार खोले जाना उचित नही हैं. लिहाज़ा सूत्रों द्वारा ये बताया जा रहा है कि 24 से 48 घण्टे में कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने के आदेश प्रदेश सरकार द्वारा आ सकते हैं. माना जा रहा है कि सरकार इस बार जल्दबाजी बिल्कुल नही करेगी.

बता दें कि गुरुवार को कोरोना के 6725 केस समाने आए थे, जबकि 238 लोगों की मौत हुई थी. वहीं राजधानी लखनऊ की बात करें तो पिछले 24 घंटे में 353 नए मामले ही सामने आए है, इस दौरान 21 लोगों की मौत हुई.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cm yogiCorona CurfewCorona Curfew in UPCorona lockdowncorona updatelatest news of UPLockdown in UPUP governmentup newsकोरोना अपडेटकोरोना कर्फ्यूकोरोना लॉकडाउनबढ़ेगा कोरोना कर्फ्यूयूपी की लेटेस्ट खबरेंयूपी न्यूजयूपी में कोरोना कर्फ्यूयूपी में लॉकडाउनयूपी सरकारसीएम योगी
Comments (0)
Add Comment