युवती ने धोखे से नाबालिग लड़के से रचाई शादी, सुहागरात पर हुआ कुछ ऐसा हुई विधवा !

युवती से ट्यूशन पढ़ता था नाबालिक लड़का, लड़की की करतूत से लोग हैरान...

दुनिया में कई लोग अभी भी अंधविश्वास की छाया में फंसे हुए हैं। इस चक्कर में कई बार लोग अपनी जान भी जोखिम में डाल देते हैं। दूसरी ओर, वे कई लोगों के जीवन को नष्ट कर देते हैं। इस कड़ी में, पंजाब से अंधविश्वास  का एक मामला सामने आया है, जिसने सभी को चौंका दिया है। minor boy

ये भी पढ़ें..चोरी-चुपके महिला जेल अधिकारी ने कैदी से बनाये शारीरिक सम्बन्ध, हो गई प्रेंग्नेट …

धोखे से की शादी…फिर मनाया शोक

यहां एक महिला ने अपने फायदे के लिए एक नाबालिग लड़के (minor boy) से धोखे से शादी कर ली और बाद में विधवा होने का भी शोक जताया। इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है और लोग काफी हैरान भी हैं। तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

युवती से ट्यूशन पढ़ता था नाबालिक लड़का

जालंधर के बस्ती बावा खेल में एक 13 साल का लड़का (minor boy) एक युवती से ट्यूशन ले रहा था। लड़की के परिजन उसके लिए लड़का ढूंढ रहे थे। लेकिन, पंडित ने कहा कि वह मांगलिक है। इसलिए, पहले उसे किसी और से शादी करनी होगी, फिर उसे विधवा बनकर शोक करना होगा।

तब यह दोष उसकी कुंडली से बाहर आ जाएगा। पंडित की बात सुनकर लड़की के परिजनों ने उसकी शादी उस नाबालिग से करवा दी। शादी के बाद, बच्चे को हनीमून मनाने के लिए कमरे में ले जाया गया। युवती ने तब विधवा होने का नाटक किया।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Jalandhar NewsManglik woman's handiworkmarriage to Nabilagpunjab newsSuperstitionअंधविश्वासजलंधर न्यूजनाबिलग से शादीपंजाब न्यूजमांगलिक महिला की करतूत
Comments (0)
Add Comment