खुदाई के दौरान मिली बेशकीमती मूर्ति…

बहराइच के बौंडी के भदवानी गांव में बुधवार सुबह एक ग्रामीण के खेत में जुताई करते समय पाषाण काल की मूर्ति बरामद हुई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने खेत को कब्जे में ले लिया है। तहसीलदार ने जांच के लिए पुरातत्व विभाग को पत्र लिखा है।

ये भी पढ़ें…मॉडल के साथ मस्ती करते दिखे BJP नेता, अश्लील तस्वीरें वायरल

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिला के बौंडी थाना अंतर्गत भादवानी गांव में बुधवार को एक ग्रामीण खेत की जुताई करवा रहा था। इसी दौरान हल के नीचे कुछ भारी लगा। ग्रामीण ने अन्य लोगों की मदद से जमीन खोदवाया तो उसमें पाषाण काल की मूर्ति निकली। मूर्ति काफी बड़ी थी। गांव के काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। पुलिस को सूचना दी गई।

पुरातत्व विभाग की टीम करेगी जांच

थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने ग्रामीणों को हटाया। उपजिलाधिकारी को मामले की जानकारी दी गई। उपजिलाधिकारी एस एन त्रिपाठी ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया। तहसीलदार राजेश वर्मा ने बताया कि पुरातत्व विभाग को पत्र लिखा गया है। टीम के आने के बाद जांच करेगी। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। हालांकि मूर्ति की कीमत करोड़ रूपए बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Archaeological DepartmentBahraich newsbahraich policeStatue found in excavationStone Age idol recoveredखुदाई में मिली मूर्तिपाषाण काल की मूर्ति बरामदपुरातत्व विभागबहराइच न्यूजबहराइच पुलिस
Comments (0)
Add Comment