UP पुलिस फिर हुई शर्मसार, मदद के नाम पर किया ये कारनामा

प्रतापगढ़ जिले में एक बार यूपी पुलिस (police) की शर्मनाक तरतूत सामने आई है। लॉकडाउन में युवक को फोन पर पुलिस (police) से मदद मांगना महंगा पड़ गया। मदद की बजाए एसओ साहब ने युवक को जाति वाचक शब्दों के साथ जमकर मां-बहन की भद्दी-भद्दी गालियों से नावाजा।

ये भी पढ़ें..लॉकडाउन में इस दुल्हन की तस्वीरें हो रही वायरल, आपके भी उड़ जाएंगे होश…

दरअसल मामला जेठवारा थाना इलाके का है। यहां दर्द से कराह रही बहन की बेरहम पिटाई से आहत भाई ने जेठवारा एसओ को सीयूजी पर फोन कर मांगी मदद गुहार लगाई। लेकिन मदद की बजाए एसओ साहब का पारा हाई हो गया हो भी क्यों न क्योंकि मदद के लिए उनके सीयूजी नंबर पर फोन जो आया था। फिर क्या था एसओ साहब ने युवक को जाति वाचक शब्दों के साथ जमकर मां-बहन की भद्दी-भद्दी गालियों दी। वहीं एसओ द्वारा पीडित को दी गई गालिया फोन में रिकॉड हो गई।

साल भर से एक ही थानों में जमे है थानेदार…

गौरतलब है कि अपराध से जूझ रहे जिले की पुलिस का बेशर्म चेहरा एक बार फिर उजागर हो गया। प्रतिदिन रात-दिन हो रहे अपराध पर लगाम लगा पाने में असफल पुलिस (police) पीड़ितों को ही प्रताड़ित कर रही है। ऐसे में पीड़ित किससे न्याय की फरियाद करें। बता दें कि जेठवारा थाने के थानेदार पिछले साल भर से एक ही थानों में जमे हुई है।

मदद के बजाय एसओ साहब ने पीड़ित की मदद के बजाय मां, बहन और बेटी को नवाजा भद्दी भद्दी गलियों से, इतना ही नही जाति सूचक गलियों से भी नवाजा।

ये भी पढ़ें..डेढ़ लाख के पार पहुंचा Corona, तेजी से बढ़ रही है मृतकों की संख्या

(रिपोेर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

pratapgarh newsPratapgarh PoliceUP News HindiUP policeUP पुलिस फिर हुई शर्मसारपुलिस की शर्मनाक तरतूतपुलिस ने युवक को दी गालियांप्रतापगढ पुलिसयूपी पुलिस हुई बेलगाम
Comments (0)
Add Comment