लॉकडाउन में इस दुल्हन की तस्वीरें हो रही वायरल, आपके भी उड़ जाएंगे होश…

न्यूज डेस्क– Corona virus के कारण ऐसे कई बदलाव आ चुके हैं, जिनका असर हमारी डेली लाइफ पर भी नजर आने लगा है।

यह भी पढ़ें-रामगोपाल वर्मा ने ‘कोरोना वायरस’ पर बना डाली फिल्म, ट्रेलर उड़ा देगा होश

लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद जिंदगी धीरे-धीरे पुराने ट्रैक पर आ रही है, लेकिन कोविड-19 के खतरे को देखते हुए सभी लोग ज्यादा एहतियात के साथ बाहर निकल रहे हैं। वहीं जिन कपल्स की शादी होनी है, वे भी इसे लेकर खास इंतजाम कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ एक वेडिंग की तस्वीरों में नजर आ रहा है, जिसमें दुल्हन अपने लहंगे से मैच करते फेस मास्क पहनी नजर आ रही है।

हाल ही में एक ऐसे कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिन्होंने अपनी शादी में कोरोना वायरस से बचाव के लिए हर मुमकिन व्यवस्था कर रखी थी। यहां तक कि दोनों ने तो अपने कपड़ों से मैच करते हुए मास्क तक लगा रखे थे।

दुल्हन (bride) बनीं भवदीप कौर ने अपनी शादी के फंक्शन्स के लिए ड्रेसेस रेडी करवाईं, तो उन्होंने इसके साथ ही मैचिंग मास्क भी तैयार करवाए।

मेहंदी के लिए उन्होंने येलो कलर का लहंगा चुना था, जिस पर फ्लोरल थ्रेड वर्क और बीड्स वर्क किया गया था। इसी वर्क वाले कपड़े से उनका मास्क भी स्टिच किया गया था।

बाकी मेकअप से लेकर हेयरस्टाइल उन्होंने पूरा करवाया था, भले ही मास्क के कारण वह दिखाई न दे रहा हो।

Bridecoupleface maskLockdownphotoshootpictres virlWeddingकोविड-19फ्लोरल थ्रेड वर्कबीड्स वर्कभवदीप कौरमेकअपलहंगाशादी की तस्वीरेंसोशल मीडियाहेयरस्टाइल
Comments (0)
Add Comment