प्रतापगढ़ःतेज रफ्तार डंपर ने तीन मदरसा छात्रों को कुचला,मौत

मांधाता मोड़ पर बस स्टॉप के सामने पीछे से डंपर चालक ने बाइक सावर को मारी टक्कर

प्रतापगढ़ — प्रयागराज-अयोध्या हाईवे पर मांधाता मोड़ के पास रविवार सुबह उस वक्त रफ्तार का कहर देखने को मिला जब अनियंत्रित डंपर ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।हादसा इतना भीषण था की बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बदरसा छात्र थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि लखीमपुर खीरी जिले के निघासन निवासी शान मोहम्मद (25), प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज थाना इलाके के नरसिंगढ़ निवासी मोहम्मद फरहाद (14), और इसी जिले के नगर कोतवाली इलाके के छत्ता का पुरवा निवासी मोहम्मद शाहबान (16) तीनों एक बाइक पर सवार होकर दारापुर मदरसा जा रहे थे। लेकिन विश्वनाथगंज बाजार से करीब एक किमी पहले मांधाता मोड़ पर बस स्टॉप के सामने पीछे से डंपर चालक ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद डंपर चालक मय वाहन मौके से फरार हो गया। हालांकि डम्फर को स्थानीय लोगो ने चालक समेत पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना बाद हाइवे पर भारी भीड़ जमा हो गई,।सूचना पाकर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुच गई और सभी शवो को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी लेकर आई।वहीं उच्चाधिकारियो को सूचित किया जिसके बाद एसडीएम सदर, तहसीलदार के साथ एएसपी पूर्वी, सीओ सदर के साथ ही नगर कोतवाली पुलिस भी पहुच गई।जबकि मदरसे का पूरा स्टाफ और इलाकाई लोगो का हुजूम भी मोर्चरी पर पहुच गया।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही।

(मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ)

Death of 3Speed ​​havoc in Pratapgarh
Comments (0)
Add Comment