जालौन के टोल पर चिपकाये गये गैंगस्टर विकास दुबे के पोस्टर

कानपुर में उसकी तलाश जारी है.

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का मास्टरमाइंड विकास दुबे को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस हर संभव कोशिश कर रही है। कानपुर में उसकी तलाश जारी है, तो उससे जुड़े हुये जनपद जालौन में भी विकास दुबे के पोस्टर लग चुके हैं।

यह भी पढ़ें-8 पुलिसकर्मियों के हत्यारे विकास दुबे के साथियों की तस्वीरें जारी

यह पोस्टर यूपी पुलिस द्वारा घोषित किये गये ढाई लाख के इनाम के बाद जनपद के झाँसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित आटा और एट टोल प्लाजा पर पोस्टर चिपकाए गए हैं, जिससे विकास दुबे को यहां आते या जाते वक्त पहचाना जा सके और इस पोस्टर के माध्यम के द्वारा उसे लोग पहचान सके और उसके बारे में सूचना दे सके।

ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित-

बता दें कि 2 जुलाई की रात्रि को गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी करने के लिए बिल्हौड सीओ अपनी पूरी पुलिस टीम के साथ गये हुये थे, जहां पर विकास दुबे और उसके गुर्गों ने पुलिस टीम पर जमकर फायरिंग की थी, जिसमें सीओ और एसओ सहित 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे, जबकि अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस बड़े जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के बाद विकास पुलिस को चकमा देकर भाग गया था, जिसके बाद पूरे प्रदेश में विकास की गिरफ्तारी के लिए लगी हुई है। पहले पुलिस ने विकास पर 50 हजार का इनाम बाद में एक लाख और फिर ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित किया, जिसके बाद उसके जगह जगह पोस्टर लगने शुरू हो गए और यह पोस्टर जालौन में भी लगाए गए हैं। यह जनपद के आटा और एक टोल प्लाजा पर चस्पा किए गए हैं।

सीमाओं को सील कर गहन तलाशी अभियान-

पांच दिन से विकास की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम लगी है, लेकिन अभी तक उसका सुराग नहीं लगा। इस मामले में एक जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने बताया कि गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए जालौन पुलिस भी सक्रिय है और जनपद की सभी सीमाओं को सीलकर गहन तलाशी अभियान कर रही है। उन्होंने बताया कि जनपद में प्रत्येक थाना क्षेत्र में 8 पुलिसकर्मी बुलेट प्रूफ जैकेट के साथ ड्यूटी पर मुस्तैद हैं और सभी गाड़ियों की तलाशी कर रही है, इसके अलावा जनपद के आटा टोल प्लाजा पर विकास दुबे के पोस्टर चस्पा किये गए हैं साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस के साथ-साथ जालौन पुलिस लगी हुई है और जल्द से जल्द कामयाबी भी मिलेगी।

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक,जालौन)

gangster Vikas Dubeyjalaunkanpur shootoutpostedPostertoll plaza
Comments (0)
Add Comment