ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, पुलिस चौकी में तोड़फोड़, दर्जनों गाड़ियां आग के हवाले

आजमगढ़ में जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि तरवा थाना क्षेत्र के बांसगांव के ग्राम प्रधान की शुक्रवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगाकर जमकर उपद्रव किया।

यह भी पढ़ें-हाथ उठाकर सबने बोला ‘वंदे मातरम’, लेकिन केजरीवाल ने किया ये… भड़की बीजेपी

इस दौरान पथराव, पुलिस चौकी में तोेड़फोड और वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद है और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे है । तरवां थाना क्षेत्र के बांसगांव के ज़ग्राम प्रधान सत्यमेव जयते उर्फ पप्पू राम अनुसूचित जाति के थे। गांव के बाहर स्थित एक निजी स्कूल के समीप जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशो ने ग्राम प्रधान को पहले बुलाया और नजदीक आने पर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बदमाशों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए इसकी जानकारी खुद ग्राम प्रधान के घर दी और फरार हो गये।

लड़कियों की शादी की उम्र को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला, PM मोदी ने दिए संकेत

ग्राम प्रधान की हत्या की जानकारी के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये। उन्होने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। तोड़फोड के साथ कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे लेकिन ग्रामीणों के आक्रोश के आगे पुलिस बेबस नजर आयी। वही, सूत्रों मुताबिक ग्रामीणों ने रासेपुर पुलिस चैकी में भी तोड़फोड़ करने के साथ आग लगा दी है। मौके पर स्थिति तनावपूर्ण है आला अधिकारी मौके पर जमें हुए है। बतातें है कि गुस्सा इस कारण भड़का ही उपद्रव की जानकारी के बाद मौके पर तेजी के साथ जा रहे पुलिस के वाहन से एक बच्चें की भी मौत हो गयी।

घटना को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना की है। इसमें एक ग्राम प्रधान की हत्या हुई है और दुर्घटना में एक बच्चे की मौत हो गई है।

 

nsapoliceset firevehicles
Comments (0)
Add Comment