विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, 2 सिपाही गंभीर…

उत्तर प्रदेश में पुलिस टीम पर हो रहे थमने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा मामला आजमगढ़ जिले के रौनापार थाने का है. यहां क्षेत्र के पलिया गांव में मारपीट के विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया. जिसमें दो सिपाही गंभीर रुप से घायल हो गये हैं.

ये भी पढ़ें..एडीजी प्रशांत कुमार को मिला DGP का कार्यभार, हितेश चंद्र अवस्थी की हुई विदाई

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

सिपाहियों पर हमले की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हमलावरों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रहे हैं. पुलिस अधीक्षक ने हमलावरों पर गैंगेस्टर लगाने के निर्देश दिये हैं.

दरअसल रौनापार थाना क्षेत्र के पलिया गांव में डॉ आनंद बंगाली की दवा की दुकान है. मंगलवार रात 8 बजे के करीब गांव के ही दो लड़के डॉ आनंद के बेटे लिट्टन को किसी बहाने से बुलाकर ले गए और मारने लगे. मारपीट की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने गांव के ही पास में ड्यूटी पर तैनात 2 सिपाहियों विवेक व मुखराम यादव को मौके पर विवाद सुलझाने के लिए भेजा.

दो सिपाही गंभीर रुप से घायल

पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो मारपीट हो रही थी, एक पुलिसकर्मी अपनी मोबाइल से इसका वीडियो बनाने लगा. यह देख वहां मौजूद हमलावरों ने पुलिस पर हमला बोल दिया और जमकर पिटाई कर दी, जिससे दोनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना के बाद महकमे के आला अधिकारी रात को गांव में भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हमलावरों की तलाश में जुट गये.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

2 constable injuredAttack on police team in Azamgarh who reached to resolve fight dispute 2 constables seriously injuredattack on UP Police teamAzamgarh Newsup newsUttar Pradesh news
Comments (0)
Add Comment