मां के इलाज के लिए सिपाही ने मांगी एक दिन की छुट्टी, मिली गंदी-गंदी गालियां…

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों को छुट्टी ना मिल पाना सबसे बड़ी परेशानी है। कई बार तो छुट्टी के लिए सिपाहियों को अफसरों की डांट तक सुननी पड़ती है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां सिपाही अपनी बीमार मां को अस्पताल ले जाने के लिए छुट्टी मांगने गया तो एसओ साहब ने उसे गालियां देकर भगा दिया।

ये भी पढ़ें..विधायक सोमनाथ भारती गिरफ्तार, कहा था- अस्‍पतालों में पैदा हो रहे कुत्‍ते के बच्‍चे

एसपी से की शिकायत तो मिली धमकी

एसओ के इस दुर्व्यवहार से आहत होकर सिपाही ने एसपी से शिकायत की। इस पर एसपी ने सिपाही की मदद करने के बजाए लाइन में आमद कराने का फरमान सुना डाला। सिपाही अब इस्तीफा देने का मन बना रहा है।

प्रतिष्ठित पोर्टल में छपी खबर के मुताबिक मामला आजमगढ़ का है। यहां  निजामाबाद थाना के फरिहां चौकी पर तैनात सिपाही शरद यादव के मां की तबीयत खराब है। रविवार को परिवार से मां की तबीयत ज्यादा खराब होने की सूचना आई। इस पर कांस्टेबल शरद ने एक दिन की छुट्टी का आवेदन लेकर रविवार की देर शाम थाने पर पहुंचा।

सबके सामने एसओ ने दी गालियां…

सिपाही शरद ने बताया कि जब वह थाने पर पहुंचा तो उस समय एसओ शिवशंकर सिंह के साथ अन्य स्टाफ भी मौजूद था। काफी संख्या में लोग भी बैठे हुए थे।

अभी वो छुट्टी को लेकर एसओ से कुछ कहता कि इससे पहले ही एसओ उस पर भड़क उठे। आरोप है कि गालियां देने के साथ थाने से भाग जाने को कहा। दुर्व्यवहार से आहत सिपाही सोमवार को एसपी से मिला और एसओ के दुर्व्यवहार की शिकायत लिखित की।

सिपाही ने कही इस्तीफा देने की बात

वहीं सिपाही के पत्र में आगे भी सम्मान पर ऐसा प्रहार होने पर इस्तीफा तक देने की बात कही है। सिपाही ने यह भी बताया कि एसपी ने उसे ही लाइन में आमद कराने की बात कही है।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

constable video viralup khabarup newsUP policeआजमगढ़ पुलिसएसओ ने सिपाही को दी गंदी-गंदी गालियांएसपीकॉन्स्टेबल की फरियादयूपी खबरयूपी न्यूजयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment