पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लेडी डॉन अनुराधा गिरफ्तार…

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की सहयोगी लेडी डॉन अनुराधा को भी गिरफ्तार कर लिया है। अनुराधा के खिलाफ राजस्थान में हत्या, अपहरण आदि मामले दर्ज थे। उसके सिर पर दस हजार रुपये का इनाम था।

ये भी पढ़ें..रात में IPS अफसर लड़की को फोन कर करते है परेशान, पिता ने CM योगी से लगायी गुहार…

पुलिस फिलहाल लेडी डॉन अनुराधा से पूछताछ कर उसके गुनाहों का पूरा काला चिट्ठा खोलने की कोशिश कर रही है। इससे पहले स्पेशल सेल ने शुक्रवार को सात लाख रुपये के इनामी वॉन्टेड गैंगस्टर काला जठेड़ी को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था। वह दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में कई मामलों में वॉन्टेड था।बीते 24 घंटे से भी कम समय में दिल्ली पुलिस की यह दूसरी बड़ी उपलब्धि है।

कई मामलों में थी वॉन्टेड 

स्पेशल सेल के काउंटर इंटेलिजेंस के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मनीषी चंद्रा ने कहा कि गैंगस्टर काला जठेड़ी को शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने आगे बताया कि काला जठेड़ी दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में दर्ज कई मामलों में वॉन्टेड था।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

gangster Anandpalgangster kala jethriGangster Lawrence Bishnoilady don anuradha choudharyRajasthan crime newsrajasthan newsRajasthan PoliceSikar newsअनुराधाराजस्थान न्यूजलेड़ी डॉन
Comments (0)
Add Comment