बेटे आदित्य नारायण की बारात में मम्मी-पापा ने जमकर किया डांस, वीडियो आया सामने….

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। बीते दिन उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बीते दिन सात फेरे लिये थे।

इस वक्त आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचा रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज लोगों का खूब आकर्शित कर रही रही हैं।

ये भी पढ़ें..18 साल का लड़का हुआ प्रेग्नेंट, पेट में पल रहा चार महीने का बच्चा, ऐसे हुआ खुलासा..

मम्मी पापा जमकर किया बारात में डांस

आदित्य और श्वेता अग्रवाल की शादी को लेकर उनके फैंस में काफी उत्साह देखने को मिला। बारात की तस्वीरें और वीडियोज में आदित्न नारायण अपने मम्मी पापा के साथ बारात में डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे।

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल ने मंदिर में शादी की है। शादी में कोरोना के चलते सिर्फ 50 लोग ही शामिल हुए।

आदित्य-श्वेता तस्वीरें वायरल…

आदित्य और श्वेता दोनों ने ही शादी के लिए सिल्वर और पिंक जोड़ा सेलेक्ट किया था। अपने वेडिंग लुक में आदित्य और श्वेता किसी रॉयल कपल से कम नहीं लग रहे थे।

ये भी पढ़ें..बारात ले जाने की चल रही थी तैयारी, अचानक दुल्हन की हुई मौत, खबर सुन जमीन पर गिरा दूल्हा और फिर…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

aditya narayan instagramAditya Narayan shweta aggarwaladitya narayan shweta aggarwal wedding photos and videoaditya narayan tie knot with shweta aggarwaladitya narayan took phere with shweta aggarwalAditya Narayan viral videosideo viral
Comments (0)
Add Comment