कानपुर संजीत अपहरण कांड के आरोपी की तस्वीरें भाजपा नेताओं के साथ वायरल, लोगों ने उठाए सवाल..

लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का 22 जून को हुआ था अपहरण

यूपी के कानपुर के चर्चित संजीत यादव अपहरण मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे है. इस बीच एक चौकाने वाला ट्वीट सामने आया है. जिसमें संजीत अपहरण मामले में गिरफ्तार हुए एक आरोपी की तस्वीरें भाजपा नेताओं के साथ वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें..कानपुर संजीत अपहरण-मर्डर केसः 6 और पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, IPS समेत अब तक 11 निलंबित

इस मामले में आरोपी युवक राम जी शुक्ला भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी, बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी और बीजेपी नेता जीत प्रताप सिंह के साथ दिख रहा हैं. ऐसे में लोग आरोपी को बीजेपी कार्यकर्ता बता सवाल उठा रहे हैं.

22 जून को हुआ था अपहरण…

बता दें कि लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का अपहरण 22 जून को हो गया था. 29 तारीख को अपहरणकर्ता का फोन आने के बाद 13 जुलाई को परिवारवालों ने 30 लाख रुपये की फिरौती भी दे दी, लेकिन संजीत का पता नहीं लगा. माना जा रहा कि फिरौती मिलने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. हालांकि संजीत की लाश अब तक पुलिस बरामद नहीं कर सकी है.

वहीं पुलिस घटनास्थल और सर्विलांस के जरिए पीड़ित परिवार के ही करीबियों पर शक जताती रही और क्षेत्र में रहने वाले कुछ बदमाशों को तलाशती रही. उधर इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में अब तक 11 पुलिसकर्मी निलंबित हो चुके है जिसमें बर्रा थाना प्रभारी रणजीत राय  भी शामिल है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर है.

ये भी पढ़ें..कानपुर संजीत यादव अपहरण मामल, CM योगी ने की बड़ी कार्रवाई, IPS अपर्णा समेत 4 अफसर सस्पेंड

arrestKidnappingLab TechnicianSanjeet Yadavकानपुरसंजीत अपहरण हत्याकांडसंजीत यादव अहरण
Comments (0)
Add Comment